अमेरिकी अभिनेता सिल्वेस्टर स्टेलोन पर लगा यौन उत्पीड़ने का आरोप

अमेरिकी अभिनेता सिल्वेस्टर स्टेलोन के खिलाफ यौन उत्पीड़ने के मामले की पुष्टि के लिये अमेरिकी अभियोजकों ने जांच शुरू कर दी है. पिछले साल अभिनेता पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगे थे. लॉस एंजिलिस डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी के कार्यालय के प्रवक्ता ग्रेग रिस्लिंग ने कल एएफपी को बताया कि सिल्वेस्ट स्टेलोन के संबंध में सैंटा मोनिका […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 14, 2018 11:56 AM

अमेरिकी अभिनेता सिल्वेस्टर स्टेलोन के खिलाफ यौन उत्पीड़ने के मामले की पुष्टि के लिये अमेरिकी अभियोजकों ने जांच शुरू कर दी है. पिछले साल अभिनेता पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगे थे. लॉस एंजिलिस डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी के कार्यालय के प्रवक्ता ग्रेग रिस्लिंग ने कल एएफपी को बताया कि सिल्वेस्ट स्टेलोन के संबंध में सैंटा मोनिका पुलिस विभाग की ओर से आज मामला पेश किया गया है. उन्होंने यह भी कहा कि यौन अपराध कार्यबल इसकी समीक्षा कर रहा है.

पिछले साल नवंबर में यह मामला सामने आया जब एक महिला ने 71 वर्षीय अभिनेता पर आरोप लगाया कि उन्होंने वर्ष 1990 में उसका उत्पीड़न किया था. स्टेलोन को ‘ रॉकी ‘ और ‘ रैम्बो ‘ जैसी फिल्मों में निभायी भूमिका के लिये जाना जाता है. बहरहाल रिस्लिंग ने कथित उत्पीड़न के आरोपों के बारे में विस्तृत जानकारी देने से इनकार कर दिया.

उन्होंने यह भी स्पष्ट नहीं किया कि इस मामले में कैलिफोर्निया का 10 साल का परिसीमन का अधिनियम लागू होगा या नहीं. अभिनेता के खिलाफ ये आरोप ‘‘ मी टू ” अभियान के दौरान आया था. इस अभियान का मकसद हॉलीवुड एवं इससे इतर यौन उत्पीड़न के मामलों पर ध्यान आकर्षित करना था.

Next Article

Exit mobile version