आसाराम कहता था- ‘ब्रह्म ज्ञानियों’ को रेप के लिए पाप नहीं

जोधपुर : रेप में उम्र कैद भुगत रहा आसाराम सोचता था कि यौन शोषण से ‘ब्रह्म ज्ञानियों’ के लिए कोई पाप नहीं. यह बात कोर्ट में मुकदमे के दौरान गवाह ने राहुल के सचार ने कही थी. आसाराम के अनुयायी रह चुके राहुल ने कहा था कि आसाराम कामोत्तेजना के लिए दवाएं खाता था. अफीम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 27, 2018 7:38 AM

जोधपुर : रेप में उम्र कैद भुगत रहा आसाराम सोचता था कि यौन शोषण से ‘ब्रह्म ज्ञानियों’ के लिए कोई पाप नहीं. यह बात कोर्ट में मुकदमे के दौरान गवाह ने राहुल के सचार ने कही थी. आसाराम के अनुयायी रह चुके राहुल ने कहा था कि आसाराम कामोत्तेजना के लिए दवाएं खाता था. अफीम को पंचेड़ बूटी कह सेवन करता था.

करीबी होने के कारण उसकी कुटिया तक सीधी पहुंच थी. मैंने आसाराम को 2003 में पुष्कर, भिवानी और अहमदाबाद के आश्रमों में यौन शोषण करते अपनी आंखों से देखा था. आसाराम के साथ तीन लड़कियां रहती थीं. वह प्रवचन में टॉर्च दिखाकर संकेत देता था. जो लड़की चाहिए, रोशनी मारता था. तीनों लड़कियां उसे आसाराम की कुटिया तक पहुंचाती थीं. वह लड़कियां चुनने के लिए तीनों के साथ आश्रम में घूमता था.

अहमदाबाद में एक शाम वह कुटिया की दीवार पर चढ़ा और आसाराम को यौन शोषण करते देखा. राहुल ने कहा कि मैंने आसाराम को दो पत्र लिख कर उसके कृत्य के बारे में पूछा तो उसने जवाब नहीं दिया.

आसाराम के साथ रहने वाली तीन लड़कियां पीिड़ताओं का गर्भपात कराती थी

सवाल

बापू आप यौन शोषण के सवालों पर चुप क्यों हो.

जवाब

ब्रह्म ज्ञानी को ये सब करने से पाप नहीं लगता.

सवाल
‘ब्रह्म ज्ञानी’ को इस तरह की इच्छाएं कैसे हो सकती हैं

जवाब
चुपचाप अंदर गया. पहरेदारों से कहा कि वे राहुल को बाहर फेंक दें.

Next Article

Exit mobile version