भारत बंद पर मोदी स्टाइल में बोले शाह : ना आरक्षण खत्म करेंगे आैर ना किसी को करने देंगे

भवानीपटना/रायपुर : भारतीयजनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमितशाह ने कहा है कि नरेंद्र मोदी की सरकार बाबासाहब भीमराम आंबेडकर द्वारा संविधान में बनायी गयी आरक्षण नीति पर कायम रहेगी. उन्होंने कहा कि भाजपा न तो आरक्षण खत्म करेगी, न किसी को इसे खत्म करने देगी. भाजपा अध्यक्ष ने भारत बंद के दौरान 10 लोगों की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 4, 2018 3:45 PM

भवानीपटना/रायपुर : भारतीयजनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमितशाह ने कहा है कि नरेंद्र मोदी की सरकार बाबासाहब भीमराम आंबेडकर द्वारा संविधान में बनायी गयी आरक्षण नीति पर कायम रहेगी. उन्होंने कहा कि भाजपा न तो आरक्षण खत्म करेगी, न किसी को इसे खत्म करने देगी. भाजपा अध्यक्ष ने भारत बंद के दौरान 10 लोगों की मौत के लिए कांग्रेस और विरोधी दलों को जिम्मेदार ठहराया. उन्होंने कहा कि जब सरकार ने घोषणा कर दी थी कि वह रिव्यू पिटीशन दाखिल करेगी, तो कांग्रेस और अन्य दलों ने भारत बंद का आह्वान क्यों किया? शाह ने ये बातें ओड़िशा के भवानीपटना में बुधवार को कही.

इसे भी पढ़ें : विपक्ष भारत बंद करा रहा है और हम लगातार चुनाव जीत रहे हैं : अमित शाह

वह छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के संक्षिप्त प्रवास के बाद यहां पहुंचे हैं. ओड़िशा रवाना होने से पहले रायपुर स्थित स्वामी विवेकानंद विमानतल पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष धरम लाल कौशिक, प्रदेश महामंत्री (संगठन) पवन साय और राज्ससभा सांसद सरोज पांडेय समेत अन्य वरिष्ठ नेताओं ने शाह का स्वागत किया.

मुख्यमंत्री ने बताया कि शाह अप्रैल के अंतिम सप्ताह में एक दिन के लिए छत्तीसगढ़ आयेंगे. इस दौरान वह पिछले प्रवास पर पार्टी पदाधिकारियों को दीगयी जिम्मेदारियों और संगठन की बनायी रणनीतियों की समीक्षा करेंगे. रमन सिंह ने बताया कि शाह ने राज्य सरकार के लोकसुराज अभियान और संगठन के जनसंपर्क अभियान के बारे में भी जानकारी ली तथा तारीफ की.

इसे भी पढ़ें : अमित शाह ने कहा-कांग्रेस कितना भी बाधा डाले, ओबीसी विधेयक पारित होकर रहेगा

मुख्यमंत्री ने बताया कि 14 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे का स्वरूप भी आ चुका है. प्रधानमंत्री मोदी यहां के बीजापुर जिले से आयुष्मान भारत योजना का शुभारंभ कर सकते हैं. इस दौरान बीजापुर में विकास के काम हो रहे हैं तथा विभिन्न योजनाएं चल रही हैं, जिस पर भी चर्चा होगी.

Next Article

Exit mobile version