जम्मू-कश्मीर को न बनायें जंग का अखाड़ा : महबूबा

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने राज्‍य की मौजूदा हालात को देखते हुए पाकिस्‍तान और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील की है कि वो जम्मू-कश्मीर को जंग का अखाड़ा न बनायें. उसकी जगह दोस्ती का पुल बनायें. सीएम महबूबा मुफ्ती ने कहा, हमारे बॉर्डर पर इस वक्त खुदा न खश्ता एक तरह से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 21, 2018 5:35 PM

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने राज्‍य की मौजूदा हालात को देखते हुए पाकिस्‍तान और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील की है कि वो जम्मू-कश्मीर को जंग का अखाड़ा न बनायें. उसकी जगह दोस्ती का पुल बनायें.

सीएम महबूबा मुफ्ती ने कहा, हमारे बॉर्डर पर इस वक्त खुदा न खश्ता एक तरह से खून की होली चल रही है. देश विकास के रास्ते पर है. पीएम भी विकास की बात करते हैं. लेकिन हमारे प्रदेश में उल्टा हो रहा है. मैं पीएम और पाकिस्तान से अपील करती हूं कि जम्मू-कश्मीर को जंग का अखाड़ा न बनाएं, दोस्ती का पुल बनाएं’.

महबूबा का बयान ऐसे समय पर आया है जब जम्‍मू-कश्‍मीर में पाकिस्‍तान लगातार गोले बरसा रहे हैं. पाक लगातार सिजफायर का उल्‍लंघन कर रहा है. गोलीबारी में आम नागरिकों के साथ-साथ भारतीय जवान शहीद हो रहे हैं. हालांकि भारतीय जवानों ने भी पाक गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया और कई पाक रेंजर को मार गिराया.

Next Article

Exit mobile version