अब ऑनलाइन बिकेगा पतंजलि प्रोडक्ट्स, बाबा रामदेव ने लांच किया पोर्टल

नयी दिल्ली : बाबा रामदेव के प्रोडक्ट अब आप ऑनलाइन भी खरीद सकेंगे. बाबा रामदेव ने आज अपना ऑनलाइन पोर्टल www.patanjaliayurved.net लांच किया. इस पोर्टल के अलावा आप अमेजन, फ्लिपकार्ट, पेटीएम मॉल, बिगबास्केट समेत कई अन्य वेबसाइट पर जाकर भी पतंजलि के प्रोडक्ट खरीद सकते हैं. आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बाबा रामदेव और पतंजलि के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 16, 2018 2:20 PM

नयी दिल्ली : बाबा रामदेव के प्रोडक्ट अब आप ऑनलाइन भी खरीद सकेंगे. बाबा रामदेव ने आज अपना ऑनलाइन पोर्टल www.patanjaliayurved.net लांच किया. इस पोर्टल के अलावा आप अमेजन, फ्लिपकार्ट, पेटीएम मॉल, बिगबास्केट समेत कई अन्य वेबसाइट पर जाकर भी पतंजलि के प्रोडक्ट खरीद सकते हैं. आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बाबा रामदेव और पतंजलि के एमडी- सीईओ आचार्य बालकृष्ण ने इसकी घोषणा की. इस अवसर पर पतंजलि का सामान ऑनलाइन बेचने वाल साझेदार ई-कॉमर्स कंपनियों के प्रतिनिधि भी यहां मौजूद रहे.

इस घोषणा के साथ कई ऑफर्स भी ग्राहकों को दिये गये. पतंजलि प्रॉडक्ट्स खरदीनेवालों को 5 गुना रिवॉर्ड पॉइंट्स के साथ-साथ कैशबैक मिलेगा.चर्चा थी कि पतंजलि अब शेयर बाजार में भी आयेगा लेकिन इसे खारिज करते हुए बालकृष्ण ने कहा, हम इसे शेयर बाजार में नहीं लोगों के दिलों तक पहुंचाना चाहते हैं. ऑनलाइन कारोबार से कंपनी ने 1 से 2 हजार करोड़ रुपये के कारोबार का लक्ष्य रखा है.
बाबा रामदेव की 1 लाख करोड़ रुपये की प्रॉडक्शन कपैसिटी बनाने की योजना है. बाबा रामदेव ने प्रोडक्ट लांच करने के बाद आउटलेट खोले इसके बाद बड़ी दुकानों तक अपने सामान की पहुंच बनायी और अब ऑनलाइन शाॅपिंग की योजना लेकर आये हैं. ई कॉमर्स कंपनियां भी इस मौके को हाथ से जाने नहीं देना चाहती.

Next Article

Exit mobile version