”पद्मावती” विवाद : दीपिका-भंसाली का सिर कलम करने की धमकी देने वाले भाजपा नेता को नोटिस

चंडीगढ़ : हरियाणा भाजपा ने अपने प्रमुख मीडिया समन्वयक सूरज पाल अमू को कारण बताओ नोटिस जारी किया. बॉलीवुड निर्देशक संजय लीला भंसाली और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का सिर काटने के लिए दस करोड़ रुपये की पेशकश करने के लिए उन्हें नोटिस जारी किया गया है. मेरठ के एक युवक ने कुछ दिन पहले पांच […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 20, 2017 7:58 PM

चंडीगढ़ : हरियाणा भाजपा ने अपने प्रमुख मीडिया समन्वयक सूरज पाल अमू को कारण बताओ नोटिस जारी किया. बॉलीवुड निर्देशक संजय लीला भंसाली और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का सिर काटने के लिए दस करोड़ रुपये की पेशकश करने के लिए उन्हें नोटिस जारी किया गया है.

मेरठ के एक युवक ने कुछ दिन पहले पांच करोड़ रुपये इनाम की घोषणा की थी, जिसके बाद अमू ने नयी दिल्ली में कल एक कार्यक्रम के दौरान इनाम की राशि दोगुनी करने की घोषणा कर दी.

अमू ने कथित तौर पर कहा था, सिर काटने वालों को हम दस करोड़ का इनाम देंगे और साथ ही उनके परिवार की जरुरतों को पूरा करेंगे… हम अच्छी तरह जानते हैं कि राजपूत समुदाय का अपमान करने वालों से कैसे निपटा जाता है. हरियाणा भाजपा ने तुरंत ही खुद को अमू के बयान से दूर कर लिया और कहा कि उन्होंने यह बयान निजी तौर पर दिया है.

हरियाणा भाजपा के मीडिया विभाग के अध्यक्ष राजीव जैन ने राजकोट से फोन पर बताया, उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है और उनसे दस करोड़ इनाम के बयान पर जवाब मांगा गया है. जैन आगामी गुजरात विधानसभा चुनावों के सिलसिले में राजकोट में हैं.

हरियाणा से भाजपा के एक अन्य वरिष्ठ नेता गुलशन भाटिया ने कहा कि अमू ने पार्टी का अनुशासन भंग किया है. भाटिया ने कहा, वह पार्टी लाइन के खिलाफ गए हैं. हमने उनसे तुरंत जवाब देने के लिए कहा है और ऐसा नहीं करने पर उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्वाई की जाएगी.

Next Article

Exit mobile version