गौरी लंकेश हत्याकांड मामले में संदिग्धों के स्केच जारी

बेंगलुरु : पत्रकार गौरी लंकेश की उनके घर के बाहर हुई हत्या की जांच कर रही एक विशेष जांच टीम (एसआईटी) ने मोटरसाइकिल सवार एक युवक की सीसीटीवी फुटेज से एक बड़ी तस्वीर निकाली है. घटना से पहले इलाके की रेकी करने का युवक पर संदेह है. एसआईटी में शामिल एक पुलिस अधिकारी ने इस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 17, 2017 9:40 PM

बेंगलुरु : पत्रकार गौरी लंकेश की उनके घर के बाहर हुई हत्या की जांच कर रही एक विशेष जांच टीम (एसआईटी) ने मोटरसाइकिल सवार एक युवक की सीसीटीवी फुटेज से एक बड़ी तस्वीर निकाली है. घटना से पहले इलाके की रेकी करने का युवक पर संदेह है.

एसआईटी में शामिल एक पुलिस अधिकारी ने इस बात की पुष्टि की है कि यह तस्वीर एक सीसीटीवी कैमरा से हासिल दो वीडियो क्लिप से निकाली गई. तस्वीर को बड़ा करने के लिए पुलिस ने विदेश स्थित एक फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला की मदद ली. अधिकारी ने बताया कि संदिग्ध का चेहरा साफ नजर नहीं आ रहा क्योंकि वह एक हेलमेट पहने हुए है.

एसआईटी ने इससे पहले दो संदिग्धों के तीन स्केच जारी किए, जिन्हें प्रत्यक्षदर्शियों से मिले विवरण के मुताबिक बनाया गया था. गौरतलब है कि मुखरता से दक्षिणपंथ विरोधी विचार प्रकट करने वाली गौरी की पांच सितंबर की शाम शहर में उनके घर के बाहर हत्या कर दी गई थी. इस घटना के बाद देश भर में विरोध प्रदर्शन हुए थे.

Next Article

Exit mobile version