लालू की बात अब अतीत की, जल्द ही जाएंगे जेल : भाजपा

नयी दिल्ली : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर टिप्पणी किये जाने को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद पर बरसते हुए कहा है कि महागठबंधन के साथ से एनडीए से जुड़ना बेहतर है. साथ ही कहा किलालू प्रसाद याद व ‘अतीत’ की बात हैं और कुछ नहीं. ‘यदि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 4, 2017 11:57 AM

नयी दिल्ली : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर टिप्पणी किये जाने को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद पर बरसते हुए कहा है कि महागठबंधन के साथ से एनडीए से जुड़ना बेहतर है. साथ ही कहा किलालू प्रसाद याद व ‘अतीत’ की बात हैं और कुछ नहीं. ‘यदि ‘एनडीए’ में नहीं जाएं, तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कहां जाएं? सोनिया के ‘शरणं गच्छामी’ हो जाएं.’ लालू प्रसाद की कहानी अब इतिहास बन गयी है. जल्द ही भ्रष्टाचार के आरोपोंमें वह अपने पूरे परिवार के साथ जेल जाएंगे. उक्त बातें भाजपा नेता अश्विनी कुमार चौबे ने कहीं.

भाजपा नेता ने कहा कि लालू प्रसाद यादव जो कुछ भी चाहते हैं, वह कर सकते हैं, उससे भाजपा को कोई नुकसान नहीं होनेवाला. इससे पहले राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने कहा था कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ‘पलटूराम’ हैं और वहभाजपा की गोद में बैठ कर ‘नमो शरणं गच्छामि’बोल रहे हैं. साथ ही उन्होंने केंद्र सरकार की निंदा करते हुए कहा था कि देश में 75 फीसदी स्थिति आपातकाल जैसी है. साथ ही अपने ऊपर लगाये गये आरोपों पर उन्होंने कहा था कि केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग किया जा रहा है, ऐसा लगता है कि देश में आपातकाल है. उन्होंने भाजपा के नेताओं पर निशाने पर लेते हुए भी कहा था कि कई घोटालों में शामिल होने के बावजूद भाजपा से जुड़े लोग बेखौफ घूम रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version