कश्‍मीर : सेना और पुलिस के जवान आपस में भिड़े, जमकर हुई मारपीट, छह घायल

श्रीनगर: कश्मीर के गांदेरबल जिले में सेना के जवानों के द्वारा पुलिसकर्मियों के साथ कथित तौर पर मारपीट की खबर आयी है. बताया जा रहा है कि इस दौरान सेना के जवानों ने पुलिस रिकोर्डों को नुकसान भी पहुंचाया जिसको लेकर पुलिस ने शिकायत दर्ज करायी है. कश्मीर में जिंदा है कश्मीरियत जानकारी के अनुसार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 22, 2017 12:07 PM

श्रीनगर: कश्मीर के गांदेरबल जिले में सेना के जवानों के द्वारा पुलिसकर्मियों के साथ कथित तौर पर मारपीट की खबर आयी है. बताया जा रहा है कि इस दौरान सेना के जवानों ने पुलिस रिकोर्डों को नुकसान भी पहुंचाया जिसको लेकर पुलिस ने शिकायत दर्ज करायी है.

कश्मीर में जिंदा है कश्मीरियत

जानकारी के अनुसार लेह राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित गुंड(गांदरबल) में शुक्रवार देर रात पुलिस की एक नाका पार्टी ने सादे कपड़ों में बाल्टाल की तरफ से श्रीनगर आ रहे सैन्यकर्मियों के एक दल को रोक दिया और उन्हें वाहन से नीचे उतार दिया. इस बात को लेकर दोनों पक्षों में तनाव पैदा हो गया जो जल्द ही मारपीट में बदल गया.

कश्मीर में सेना का ‘आॅपरेशन आॅल आउट’ शुरू, पुलवामा में मुठभेड़ में लश्कर के तीन आतंकी ढेर

सेना के जवानों ने इस पर संबंधित पुलिसकर्मियों को गुंड थाना परिसर में दाखिल होकर पीटा जिसमें छह पुलिस के जवान घायल हो गये. सभी को उपचार के लिए निकटवर्ती अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सेना और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच चुके हैं.

एसएसपी गांदरबल ने कहा है कि इस पूरे मामले की जांच की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version