पुडुचेरी में उपराज्यपाल किरण बेदी को हिटलर और मां काली के रूप में दिखाया गया

नयी दिल्ली : पुडुचेरी में राज्य सरकार और उपराज्यपाल किरण बेदी के बीच तनाव बढ़ता जा रहा है. यहां किरण बेदी के कई ऐसे पोस्टर लगाये गये हैं, जो इस बात की पुष्टि करते हैं. किरण बेदी ने ट्‌वीट कर कहा है कि उनके खिलाफ जो पोस्टर अभियान चलाया जा रहा है, वह कांग्रेस कार्यकर्ताओं […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 21, 2017 4:13 PM

नयी दिल्ली : पुडुचेरी में राज्य सरकार और उपराज्यपाल किरण बेदी के बीच तनाव बढ़ता जा रहा है. यहां किरण बेदी के कई ऐसे पोस्टर लगाये गये हैं, जो इस बात की पुष्टि करते हैं. किरण बेदी ने ट्‌वीट कर कहा है कि उनके खिलाफ जो पोस्टर अभियान चलाया जा रहा है, वह कांग्रेस कार्यकर्ताओं की साजिश है.

पुडुचेरी में किरण बेदी को तानाशाह हिटलर और मां काली के रूप में दिखाया गया है. किरण बेदी ने खुद इन पोस्टर्स को शेयर किया है. किरण बेदी ने इन पोस्टर्स को शेयर करते हुए लिखा है कि ‘यह दो पोस्टर्स हैं, नहीं हैं बल्कि पूरी सीरीज है. प्रदेश सरकार ने उनका विरोध करने के लिए कई पोस्टर तैयार करवाये हैं.
दरअसल प्रदेश में राज्य सरकार और उपराज्यपाल के बीच अधिकारों की जंग चल रही है. उपराज्यपाल के अधिकारों पर अंकुश लगाने के लिए विधानसभा से पिछले दिनों एक प्रस्ताव पारित किया था, जिसके बाद से विवाद गहरा गया है.किरण बेदी भारतीय पुलिस सेवा की पहली महिला अधिकारी हैं और अपने कार्यों और कड़क छवि के कारण पूरे देश में जानी जाती हैं.

Next Article

Exit mobile version