संसद का मॉनसून सत्र 17 जुलाई से शुरू होकर 11 अगस्त तक चलेगा

नयी दिल्ली : संसद का मॉनसून सत्र 17 जुलाई से शुरू होकर 11 अगस्त तक चलेगा. यह जानकारी शनिवार को संसदीय मामलों की कैबिनेट समिति ने दी है. राष्ट्रपति चुनाव की तेज हुई सियासी सरगर्मियों के बीच सरकार ने यह फैसला लिया है. शिवराज सिंह चौहान ने उपवास तोड़ा, कैलाश जोशी ने नारियल पानी पिलाकर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 24, 2017 12:39 PM

नयी दिल्ली : संसद का मॉनसून सत्र 17 जुलाई से शुरू होकर 11 अगस्त तक चलेगा. यह जानकारी शनिवार को संसदीय मामलों की कैबिनेट समिति ने दी है. राष्ट्रपति चुनाव की तेज हुई सियासी सरगर्मियों के बीच सरकार ने यह फैसला लिया है.

शिवराज सिंह चौहान ने उपवास तोड़ा, कैलाश जोशी ने नारियल पानी पिलाकर उपवास तुड़वाया

आपको बता दें कि राष्ट्रपति चुनाव में सभी सांसदों की वोटिंग सुनिश्चित कराने के लिहाज से मानसून सत्र की बैठक इस बार पहले ही बुलाये जानें के कयास लगाए जा रहे थे.

विरोध का अनोखा तरीका: योग दिवस पर एनएच-28 पर किसानों ने किया ‘शवासन’

जहां करीब महीने भर चलने वाले इस सत्र के दौरान जहां देश को नया राष्ट्रपति मिल जाएगा. वहीं राजनीतिक मोर्चे पर इस बार किसान की बदहाली को लेकर हो रहे आंदोलन से लेकर नई नौकरियां पैदा नहीं होने के सवाल पर सरकार और विपक्ष के बीच सियासी गरमाहट दिखेगी.

किसानों को एकजुट करने मंदसौर जा रहे थे हार्दिक पटेल, नीमच में किये गये गिरफ्तार
नये रोजगार के सृजन में आयी भारी गिरावट, जीडीपी की विकास दर घटने से लेकर जम्मू-कश्मीर के खराब हालात सरीखे मुद्दे के भी मॉनसून सत्र के दौरान गर्म रहने की उम्मीद है.

मंदसौर किसान आंदोलन: कांग्रेस विधायक का हिंसा भड़काने वाला आया वीडियो

Next Article

Exit mobile version