अपने छह बच्चों व पति के साथ ब्रिटेन में बसना चाहती हैं एंजलीना जोली

लॉस एंजिलिस: हॉलीवुड अभिनेत्री एंजेलिना जोली ब्रिटेन में स्थाई तौर पर बसना चाहती हैं.यूएस साप्ताहिक मैगजीन के अनुसार ‘मेलफिसेन्ट’ की स्टार और उसके पति ब्रैड पिट अपने छह बच्चों के साथ वर्तमान में लंदन के निकट सर्रे में 21,000 डालर प्रति माह किराए पर रह रहे है, लेकिन असलियत में वहां सदा के लिए बसना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 24, 2016 3:41 PM

लॉस एंजिलिस: हॉलीवुड अभिनेत्री एंजेलिना जोली ब्रिटेन में स्थाई तौर पर बसना चाहती हैं.यूएस साप्ताहिक मैगजीन के अनुसार ‘मेलफिसेन्ट’ की स्टार और उसके पति ब्रैड पिट अपने छह बच्चों के साथ वर्तमान में लंदन के निकट सर्रे में 21,000 डालर प्रति माह किराए पर रह रहे है, लेकिन असलियत में वहां सदा के लिए बसना चाहते हैं.

दुनिया की सबसे सुंदर महिलाओं में आता है नाम
एंजलीना जोली का नाम दुनिया के सबसे सुंदर महिलाओं में आती है. एंजलीना फिल्मों में चोटी की अभिनेत्री हैं. जोली इस समय अभिनेता ब्रैड पिट के साथ रहती हैं, इस रिश्ते ने विश्व भर में मीडिया का ध्यान आकर्षित किया है. जोली और पिट ने तीन बच्चों को गोद लिया है, मैडॉक्स, पैक्स और ज़हारा, साथ ही, उनके तीन जैविक बच्चे हैं, शीलोह, नॉक्स और विवियन.जोली जब 14 साल की थीं, तब से बतौर एक फैशन मॉडल काम करना शुरू किया आज वो हॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री है.

Next Article

Exit mobile version