सातवीं बार मां बनेंगी एंजेलिना जॉली

हॉलीवुड की जानीमीनी अभिनेत्री एंजेलिना जॉली और ब्रैड पिट एक बार फिर माता-पिता बनने जा रहे हैं. जी हां आपको बता दें कि एंजेलिना सांतवी बार मां बनने जा रही हैं. खबरें आ रही है कि एंलेलिना फिर एकबार एक और बच्‍चे को गोद लेना चाहती हैं. इससे पहले भी वे तीन बच्‍चे गोद ले […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 12, 2015 11:40 AM

हॉलीवुड की जानीमीनी अभिनेत्री एंजेलिना जॉली और ब्रैड पिट एक बार फिर माता-पिता बनने जा रहे हैं. जी हां आपको बता दें कि एंजेलिना सांतवी बार मां बनने जा रही हैं. खबरें आ रही है कि एंलेलिना फिर एकबार एक और बच्‍चे को गोद लेना चाहती हैं. इससे पहले भी वे तीन बच्‍चे गोद ले चुकी हैं.

आपको बता दें कि एंजेलिना तीन बच्‍चों का जन्‍म दे चुकी है और तीन बच्‍चों को गोद ले चुकीं है. अब वे एक और बच्‍चा गोद लेना चाहती है. एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक एंजेलिना जॉली सीरिया के किसी बच्‍चे को गोद लेना चाहती हैं. इसके लिए एंजेलिना और ब्रैड पिट ने कानूनी प्रक्रिया भी शुरू कर दी है. एंजेलिना को बच्‍चों से बेहद लगाव है और वह किसी भी बच्‍चे को परेशानी में नहीं देख सकती.

हाल ही में एंजेलिना ने स्‍वस्‍थ होने के बावजूद अपनी दोनों ब्रेस्‍ट को ऑपरेशन के जरिए हटवा लिया था. दरअसल, उन्‍हें 87 फीसदी ब्रेस्‍ट कैंसर और 50 फीसदी गर्भाशय के कैंसर का खतरा था. उल्‍लेखनीय है कि वर्ष 2007 में गर्भाशय के कैंसर की वजह से उनकी मां का निधन हो गया था.

Next Article

Exit mobile version