जेम्‍स बांड की अगली फिल्‍म की पटकथा चोरी

कुछ ही दिनों पहले हैकरों द्वारा की गयी चोरी में जेम्‍स बांड की अगली फिल्‍म की पटकथा भी चोरी हो गयी है. इस बात की जानकारी एक फिल्‍म निर्माण कंपनी ने दी है. एनएचके वर्ल्ड के मुताबिक कंपनी ने कहा कि यह पटकथा सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट की अगली फिल्म ‘स्पेक्टर’ की है. यह जेम्स बांड […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 17, 2014 11:41 AM

कुछ ही दिनों पहले हैकरों द्वारा की गयी चोरी में जेम्‍स बांड की अगली फिल्‍म की पटकथा भी चोरी हो गयी है. इस बात की जानकारी एक फिल्‍म निर्माण कंपनी ने दी है. एनएचके वर्ल्ड के मुताबिक कंपनी ने कहा कि यह पटकथा सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट की अगली फिल्म ‘स्पेक्टर’ की है. यह जेम्स बांड श्रृंखला की 24वीं कड़ी है.

वहीं एक बार फिर डेनियल क्रैग जेम्स बांड की भूमिका निभा रहे हैं. अभी तक फिल्‍म के नाम के अलावा और किसी भी प्रकार की कोई भी जानकारी सार्वजनिक नहीं कीगयीहै. कंपनी ने इस बात को लेकर चिंता जताई है कि हेकर फिल्‍म की कहानी को कहीं सार्वजनिक न कर दे. वैसे इसे रोकने की पूरी कोशिश की जाएगी.

वहीं पश्चिमी मीडिया इस घटना को हैकरों का जेम्स बॉन्ड पर हमले के तौर पर पेश कर रही है. हैकर 24 नवंबर को सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट के कंप्यूटर नेटवर्क में घुसने में सफल हो गए थे.

Next Article

Exit mobile version