हैलोवीन के लिए ”हैरी पॉटर” की नयी कहानी जारी करेंगी रोलिंग

लॉस एंजिलिस : ‘हैरी पॉटर एंड द ऑर्डर ऑफ द फीनिक्स’ के किरदार डोलोरेस एम्ब्रिज के बारे में मशहूर लेखिका जे. के. रोलिंग ने जल्द ही कहानी जारी करने की घोषणा की है. किताब में एम्ब्रिज छात्रों को काला जादू से रक्षा करना सिखाने वाली एक शिक्षिका हैं जिन्हें छात्रों को अपमानजनक सजा देने के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 25, 2014 6:55 PM

लॉस एंजिलिस : ‘हैरी पॉटर एंड द ऑर्डर ऑफ द फीनिक्स’ के किरदार डोलोरेस एम्ब्रिज के बारे में मशहूर लेखिका जे. के. रोलिंग ने जल्द ही कहानी जारी करने की घोषणा की है. किताब में एम्ब्रिज छात्रों को काला जादू से रक्षा करना सिखाने वाली एक शिक्षिका हैं जिन्हें छात्रों को अपमानजनक सजा देने के लिए जाना जाता है.

रोलिंग ने अपने आधिकारिक ब्लॉग पर बताया है कि इस कहानी को विश्‍व हैलोवीन डे के दिन 31 अक्तूबर को उनके आधिकारिक ब्लाग पर ऑनलाइन जारी किया जाएगा. एस शोबिज की खबर के अनुसार यह खलनायक के वापस आने की कहानी का खुलासा करेगी और हॉगवार्ट्स के पूर्व प्रोफेसर के बारे में विचार रखने वाले पहले शख्स का खुलासा करेगी.

इस किताब पर इसी नाम से बनी फिल्म में डोलोरेस का किरदार अभिनेत्री इमेल्दा स्टांटन ने निभाया था. इस साल की शुरुआत में रोलिंग ने ‘हैरी पॉटर’ के प्रशंसकों के लिए दो अन्य कहानियां भी जारी की थीं.

Next Article

Exit mobile version