अमेजन प्राइम की नयी वेब सीरीज में प्रियंका चोपड़ा निभाएंगी ”मां शीला आनंद” का किरदार

मुबंई : बॉलीवुड और हॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अमेजन प्राइम की नयी वेब सीरीज ‘शीला’ में मुख्य किरदार में नजर आयेंगी. यह शो विवादास्पद आध्यात्मिक सलाहकार के जीवन पर आधारित है. हॉलीवुड रिपोर्टर की खबर के अनुसार, इस सीरीज को बैरी लेविंसन निर्देशित करेंगे. डेविड परमुट, जेसन सोसनॉफ और प्रियंका का प्रोडक्शन हाउस मिलकर इसे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 21, 2020 4:58 PM

मुबंई : बॉलीवुड और हॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अमेजन प्राइम की नयी वेब सीरीज ‘शीला’ में मुख्य किरदार में नजर आयेंगी. यह शो विवादास्पद आध्यात्मिक सलाहकार के जीवन पर आधारित है. हॉलीवुड रिपोर्टर की खबर के अनुसार, इस सीरीज को बैरी लेविंसन निर्देशित करेंगे. डेविड परमुट, जेसन सोसनॉफ और प्रियंका का प्रोडक्शन हाउस मिलकर इसे प्रोड्यूस करेंगे.

सबसे बड़ी रोचक बात है कि एक तरफ अमेजन प्राइम मां शीला आनंद पर सीरीज बना रहा है, तो वहीं दूसरी तरफ अमेजन की प्रतिद्वंद्वी नेटफ्लिक्स इस पर डाॅक्यूमेंट्री फिल्म बना रही है जो उनके जीवन का पता लगायेगी. नेटफ्लिक्स की इस सीरीज में मां शीला आनंद खुद शामिल होंगी.

जानिए कौन है मां शीला आनंद

मां शीला आनंद का जन्म गुजरात में हुआ था. उन्होंने 1981 से 1985 के बीच में ओशो के निजी सचिव के रूप में सेवा दी और ओरेगन में रजनीशपुर कम्यून की स्थापना की. शीला को 1984 में ओरेगन में हुए जैविक आतंकवादी हमले में दोषी ठहराया गया गया था. नेटफ्लिक्स की सीरीज ‘सैक्रेड गेम्स’ में कल्कि कोचलिन का किरदार भी मां शीला आनंद से प्रेरित था.

Next Article

Exit mobile version