Oscars 2020: रैप के भगवान Eminem बोले- माफी चाहता हूं, यहां आने में 18 साल लग गए…

लॉस एंजिलिस: ऑस्कर पुरस्कार समारोह में मौजूद दर्शक उस समय झूम उठे जब दुनिया के सर्वश्रेष्ठ रैपर्स में शुमार एमिनेम ने अचानक मंच पर आकर प्रस्तुति दी यह ऑस्कर के मंच पर उनकी पहली प्रस्तुति थी. उन्हें 2003 में ही यहां प्रस्तुति देनी थी, लेकिन अकादमी चाहती थी कि वह अपने गीत के सेंसर किये […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 10, 2020 4:33 PM

लॉस एंजिलिस: ऑस्कर पुरस्कार समारोह में मौजूद दर्शक उस समय झूम उठे जब दुनिया के सर्वश्रेष्ठ रैपर्स में शुमार एमिनेम ने अचानक मंच पर आकर प्रस्तुति दी

यह ऑस्कर के मंच पर उनकी पहली प्रस्तुति थी. उन्हें 2003 में ही यहां प्रस्तुति देनी थी, लेकिन अकादमी चाहती थी कि वह अपने गीत के सेंसर किये गए संस्करण को सुनाये, जिसके बाद उन्होंने पुरस्कार समारोह में हिस्सा ना लेने का निर्णय लिया था.

अपनी शानदार प्रस्तुति से एमिनेम ने सभी का दिल जीत लिया और दर्शक दीर्घा में बैठे ब्रैड पिट, लियोनार्डो डिकैप्रियो, गैल गैडोट, ग्रैमी पुरस्कार विजेता बिली ईलिश और एंथोनी रामोस सहित कई सितारों ने उनका खड़े होकर अभिवादन किया.

आम तौर पर ऑस्कर समारोह में ऐसा कम ही देखने को मिलता है जब किसी प्रस्तुति के बाद खड़े होकर किसी का अभिवादन किया जाये.

मार्शल मैथर्स उर्फ एमिनेम ने अपना लोकप्रिय गीत ‘लूज योरसेल्फ’ सुनाया, जिसके लिए उन्हें 2003 में सर्वश्रेष्ठ मूल गीत का ऑस्कर मिला था. उस समय संगीतकार लुइस रेस्तो ने उनका ऑस्कर लिया था.

इस बार पुरस्कार समारोह के बाद उन्होंने ट्वीट किया- अकादमी को धन्यवाद. मैं माफी चाहता हूं कि यहां तक आने में 18 साल लग गए.

Next Article

Exit mobile version