Bad Boys for Life: विल स्मिथ की नयी फिल्म भारत में इस दिन होगी रिलीज

मुंबई : विल स्मिथ और मार्टिन लारेंस की मशहूर फिल्म शृंखला ‘बैड बॉयज’ की बहुप्रतीक्षित तीसरी फिल्म ‘बैड बॉयज फॉर लाइफ’ भारत में 31 जनवरी को रिलीज होगी. सोनी पिक्चर एंटरटेनमेंट ने शुक्रवार को यह घोषणा की. तीसरे हिस्से में स्मिथ और लाॅरेंस लोगों की पसंदीदा जासूस जोड़ी माइक लॉरी और मार्कस बर्नेट के किरदार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 17, 2020 8:17 PM

मुंबई : विल स्मिथ और मार्टिन लारेंस की मशहूर फिल्म शृंखला ‘बैड बॉयज’ की बहुप्रतीक्षित तीसरी फिल्म ‘बैड बॉयज फॉर लाइफ’ भारत में 31 जनवरी को रिलीज होगी.

सोनी पिक्चर एंटरटेनमेंट ने शुक्रवार को यह घोषणा की. तीसरे हिस्से में स्मिथ और लाॅरेंस लोगों की पसंदीदा जासूस जोड़ी माइक लॉरी और मार्कस बर्नेट के किरदार में लोगों के सामने आयेंगे.

इस फिल्म की कहानी माइक लॉरी और मार्कस बर्नेट के इर्द गिर्द घूमती है जब वे किसी पुराने केस से जुड़े लोगों की हत्या के सिलसिले में एक बार फिर मिलते हैं. इस शृंखला की पहली फिल्म ‘बैड बॉयज’ (1995) और दूसरी फिल्म ‘बैड बॉयज II’ (2003) है.

आदिल अल अरबी और बिलाल फलाह द्वारा निर्देशित, ‘बैड बॉयज फॉर लाइफ’ में वैनेसा हजेन्स, अलेक्जेंडर लुडविग, चार्ल्स मेल्टन, पाओला न्यूनेज, केट डेल कैस्टिलो, निकी जैम और जो पैंटोलियानो भी नजर आयेंगे.

Next Article

Exit mobile version