माइली साइरस ने छेड़छाड़ की घटना पर कहा, सहमति के बिना छूने का अधिकार नहीं

लॉस एंजिलिस : गायिका-अभिनेत्री माइली साइरस ने उनके साथ हुई छेड़छाड़ की घटना के बाद कड़े शब्दों में कहा है कि एक महिला ने क्या पहना है या वह कैसी दिखती हैं? इससे कोई फर्क नहीं पड़ता और किसी को भी उसकी सहमति के बिना उसे छूने का अधिकार नहीं है. डिजनी की पूर्व स्टार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 7, 2019 10:06 AM

लॉस एंजिलिस : गायिका-अभिनेत्री माइली साइरस ने उनके साथ हुई छेड़छाड़ की घटना के बाद कड़े शब्दों में कहा है कि एक महिला ने क्या पहना है या वह कैसी दिखती हैं? इससे कोई फर्क नहीं पड़ता और किसी को भी उसकी सहमति के बिना उसे छूने का अधिकार नहीं है.

डिजनी की पूर्व स्टार बार्सिलोना में एक कार्यक्रम के बाद अपने पति लियाम हेम्सवर्थ के साथ अपनी कार की तरफ बढ़ रही थीं जब एक व्यक्ति ने उन्हें पीछे से पकड़ कर जबरन किस कर लिया था. माइली ने घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया था.

वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, “वह जो चाहे वह पहन सकती है. वह वर्जिन हो सकती है. ऐसा हो सकता है कि वह पांच अलग-अलग लोगों के साथ हमबिस्तर हो. वह अपने पति के साथ हो सकती है. वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ हो सकती है. वह नग्न हो सकती है. उसे उसकी अनुमति के बिना नहीं पकड़ा जा सकता.”

वहीं दूसरे पोस्ट में मिली ने सोशल मीडिया पर उन्हें मिले नकारात्मक कमेंट साझा किए जो उन्हें घटना के लिए जिम्मेदार ठहरा रहे थे. एक यूजर ने लिखा, “आप सेक्सी दिखना चाहती हैं, आप क्या उम्मीद करती हैं?” माइली फिलहाल “ब्लैक मिरर” की “रचेल, जैक एंड एशले टू” में नजर आ रही हैं. उन्होंने अपना नया गाना “शी इज कमिंग” भी जारी किया है.

Next Article

Exit mobile version