पुराने ब्वायफ्रेंड के फिर नजदीक आ रही हैं पामेला

लॉस एंजिलिस : पामेला एंडरसन की उनके पुराने प्रेमी चक जिटो के साथ एक निजी तस्वीर को देखे जाने के बाद उन अफवाहों को हवा मिल गई कि पामेला फिर से उनके नजदीक आ रही हैं. टीएमजेड की खबर के मुताबिक गायिका पामेला (47) की 11 जुलाई की रात को ‘दिस थिंग ऑफ अवर्स’ फेम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 14, 2014 12:46 PM

लॉस एंजिलिस : पामेला एंडरसन की उनके पुराने प्रेमी चक जिटो के साथ एक निजी तस्वीर को देखे जाने के बाद उन अफवाहों को हवा मिल गई कि पामेला फिर से उनके नजदीक आ रही हैं.

टीएमजेड की खबर के मुताबिक गायिका पामेला (47) की 11 जुलाई की रात को ‘दिस थिंग ऑफ अवर्स’ फेम अभिनेता जिटो (61) को गले लगाते हुए एक तस्वीर मिली है जिसमें वे दोनों ही काफी नजदीक नजर आ रहे हैं. गौरतलब है कि पामेला ने उनके पति रिक सोलोमन से तलाक के लिए आवेदन किया है. पामेला ने पहले 2007 में सोलोमन के साथ शादी की थी और फिर कुछ महीने बाद ही दोनों एक दूसरे से अलग हो गए थे.

गायिका ने बताया था कि उन दोनों ने पिछले साल अक्टूबर में फिर से मिलना-जुलना शुरु कर दिया था और छह महीने पहले दोनों ने शादी कर ली. एंडरसन ने उनसे पहले टॉमी ली और किड रॉक के साथ विवाह रचाया था जबकि सोलोमन उनकी ‘वन नाइट इन पेरिस’ में सह-कलाकार रहीं पेरिस हिल्टन के साथ इंटरनेट पर लीक हुए सेक्स टेप के वजह से चर्चा में रहे.

Next Article

Exit mobile version