जस्टिन बीबर ने नहीं छीना महिला का फोन

लॉस एंजिलिस : गायक जस्टिन बीबर पर से लूटपाट के सभी आरोप हटा लिए गए हैं. नगर अटॉर्नी ने उनके खिलाफ पर्याप्त सबूत न मिलने के बाद उन्हें सभी आरोपों से मुक्त कर दिया. एस शोबिज की खबर के अनुसार 20 वर्षीय पॉप गायक बीबर पर एक महिला का मोबाइल फोन छीनने का आरोप था […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 17, 2014 2:59 PM

लॉस एंजिलिस : गायक जस्टिन बीबर पर से लूटपाट के सभी आरोप हटा लिए गए हैं. नगर अटॉर्नी ने उनके खिलाफ पर्याप्त सबूत न मिलने के बाद उन्हें सभी आरोपों से मुक्त कर दिया. एस शोबिज की खबर के अनुसार 20 वर्षीय पॉप गायक बीबर पर एक महिला का मोबाइल फोन छीनने का आरोप था लेकिन सोमवार को नगर अटॉर्नी ने उनका पक्ष लेते हुए उन्हें खराब आचरण के आरोपों से बरी कर दिया.

लॉस एंजिलिस के जिला अटॉर्नी ने लूटपाट के मामले को पिछले हफ्ते खारिज कर दिया था क्योंकि यह कहीं से भी संगीन अपराध की तरह नहीं दिखता था. तब मामले को नगर अटॉर्नी के पास यह देखने के लिए भेज दिया गया था कि क्या बीबर पर खराब आचरण करने का कोई मामला बनता है या नहीं. पिछले महीने एक महिला ने कनाडा के गायक बीबर पर आरोप लगाया था कि उन्होंने शरमन ओएक्स कास्टेल पार्क के पास कथित हाथापाई में उसका मोबाइल फोन छीनने की कोशिश की थी.

Next Article

Exit mobile version