UP: सीएम योगी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर निर्माता शिरीष कुंदर के खिलाफ FIR दर्ज, मांगी माफी

लखनउ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में फिल्म निर्माता शिरीष कुंदर के खिलाफ लखनऊ के हजरतगंज कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है. ठाकुरद्वारा ट्रस्ट अयोध्या के सचिव अमित कुमार तिवारी ने कुंदर के खिलाफ यह मुकदमा शुक्रवार को दर्ज कराया. वहीं एफआईआर की बात सामने आते […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 25, 2017 9:52 AM

लखनउ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में फिल्म निर्माता शिरीष कुंदर के खिलाफ लखनऊ के हजरतगंज कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है. ठाकुरद्वारा ट्रस्ट अयोध्या के सचिव अमित कुमार तिवारी ने कुंदर के खिलाफ यह मुकदमा शुक्रवार को दर्ज कराया. वहीं एफआईआर की बात सामने आते ही शिरीष ने माफी मांग ली है.

https://twitter.com/ShirishKunder/status/845321257482563585

तिवारी ने कहा कि कुंदर ने ट्विटर पर एक टिप्पणी में कहा है, ‘किसी गुंडे को राजपाट सौंपकर दंगे रोकने की उम्मीद करना ठीक वैसे ही है जैसा किसी बलात्कारी को बलात्कार के लिए इजाजत देकर उसे ऐसा करने से रोकना है.’ तिवारी का कहना है कि कुंदर ने एक दूसरे ट्वीट में कहा है कि एक गुंडे को मुख्यमंत्री बनाने का तर्क अगर सही है तो दाउद इब्राहिम को सीबीआई का निदेशक और विजय माल्या को भारतीय रिजर्व बैंक का गवर्नर बना देना चाहिए.

कुंदर ने यह टिप्पणी गोरखपुर से पांच बार सांसद रहे गोरक्ष पीठाधीश्वर महंत आदित्यनाथ योगी को देश के सबसे ज्यादा आबादी वाले और राजनीतिक रुप से अत्यंत संवेदनशील राज्य उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाए जाने के फैसले के बाद लेखक चेतन भगत द्वारा किए गए एक ट्वीट के जवाब में की थी.

कुंदर के खिलाफ सूचना प्रौद्योगिकी कानून 2008 की धारा 66 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है और मामले की जांच की जा रही है. बता दें कि शिरीष जानीमानी फिल्‍ममेकर फराह खान के पति हैं.

Next Article

Exit mobile version