अलग होकर भी सुजैन के दिल में रहते हैं रितिक, पढें क्या कहा ”EX WIFE” ने

मुंबई : भले ही सुजैन खान ने अभिनेता रितिक रोशन से तलाक ले लिया हो लेकिन दोनों एक दूसरे के दिल में रहते हैं, यह किसी से छुपा नहीं हैं. इंटीरियर डेकोरेटर सुजैन खान ने अपने पूर्व पति रितिक रोशन की तारीफ की और कहा किआप पर मुझे गर्व है. हाल में प्रदर्शित होने वाली […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 22, 2017 3:39 PM

मुंबई : भले ही सुजैन खान ने अभिनेता रितिक रोशन से तलाक ले लिया हो लेकिन दोनों एक दूसरे के दिल में रहते हैं, यह किसी से छुपा नहीं हैं. इंटीरियर डेकोरेटर सुजैन खान ने अपने पूर्व पति रितिक रोशन की तारीफ की और कहा किआप पर मुझे गर्व है.

हाल में प्रदर्शित होने वाली फिल्म ‘काबिल’ में उनके अच्छे अभिनय की तारीफ करते हुये सुजैन ने कहा कि उन्हें अभिनेता पर ‘हद से अधिक गर्व’ है. ‘काबिल’ का निर्देशन संजय गुप्ता ने किया है, जबकि इसके निर्माता राकेश रोशन हैं.

फिल्म में रितिक रोशन के विपरीत अभिनेत्री यामी गौतम हैं. सुजैन ने शादी के 14 साल बाद 2014 में रितिक से तलाक ले लिया था. उन्होंने सोशल मीडिया ट्विटर पर अभिनेता के साथ गले लगने वाली एक तस्वीर डाली और उनकी जल्द ही प्रदर्शित होने वाली फिल्म के लिए शुभकामनायें दीं. यह फिल्म 25 जनवरी को प्रदर्शित हो रही है. सुजैन ने फिल्म की विशेष प्रदर्शन में शामिल होने के बाद कहा, ‘‘भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे शानदार अभिनय.

रितिक-काबिल में अच्छा अभिनय है. पूरी टीम को बधाई.’ उन्होंने लिखा, ‘‘बेदाग मस्तिष्क की जीवंत चमक-आप पर बहुत-बहुत ज्यादा गर्व है.’ उल्लेखनीय है कि पूर्व दंपत्ति के दो पुत्र रेहान और रिद्धान हैं.

Next Article

Exit mobile version