गौरी खान ने किया रणबीर के लिए ये काम, ऋषि कपूर ने कहा- THANK YOU!

बॉलीवुड के दिग्‍गज अभिनेता ऋषि कपूर ने अपने बेटे और अभिनेता रणबीर कपूर के घर सजाने के लिए शाहरुख की पत्‍नी गौरी खान को शुक्रिया अदा किया है. गौरी खान एक फेमस इंटीरियर डिजायनर है. ऋषि कपूर ने ट्वीट किया कि वो और उनकी पत्‍नी नीतू कपूर बेहद खुश हैं. ऋषि कपूर ने सोशल मीडिया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 10, 2016 12:11 PM

बॉलीवुड के दिग्‍गज अभिनेता ऋषि कपूर ने अपने बेटे और अभिनेता रणबीर कपूर के घर सजाने के लिए शाहरुख की पत्‍नी गौरी खान को शुक्रिया अदा किया है. गौरी खान एक फेमस इंटीरियर डिजायनर है. ऋषि कपूर ने ट्वीट किया कि वो और उनकी पत्‍नी नीतू कपूर बेहद खुश हैं.

ऋषि कपूर ने सोशल मीडिया ट्विटर पर लिखा,’ ‘वास्‍तु’ अद्भुत है! गौरी खान! आपने रणबीर को मकान को घर बना दिया. बेहद खूबसूरत काम किया. मैं और नीतू दोनों ही बेहद खुश है. धन्‍यवाद!’

बता दें कि गौरी खान, रितिक रोशन की पूर्व पत्‍नी सुजैन खान के साथ मिलकर एक्सक्लूसिव इंटीरियर प्रोजेक्ट डिजाइन करती हैं. उन्होंने डिजाइन सेल के नाम से नए इंटीरियर स्टोर की शुरुआत भी की है. ऋषि कपूर इससे पहले फिल्‍म ‘कपूर एंड संस’ में नजर आये थे. जिसमें सिद्धार्थ मल्‍होत्रा, आलिया भट्ट और फवाद खान मुख्‍य भूमिका में थे.

वहीं रणबीर कपूर जल्‍द ही आगामी फिल्‍म ‘जग्‍गा जासूस’ में नजर आनेवाले हैं. अनुराग बसु के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म में कैटरीना कैफ भी हैं. इससे पहले वे ‘एक दिल है मुश्किल’ में नजर आये थे जो बॉक्‍स ऑफिस पर हिट रही थी.

Next Article

Exit mobile version