करण जौहर को धमकाया जा रहा है: जोया अख्‍तर

मुंबई: फिल्म निर्देशक जोया अख्तर का मानना है कि फिल्मकार करण जौहर को उनकी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की रिलीज को लेकर धमकाया जा रहा है और फिल्मों में पाकिस्तानी कलाकारों को इसलिए लिया जाता है क्योंकि उनके पास वैध वीजा होते हैं. ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का दिवाली से दो दिन पहले रिलीज […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 21, 2016 9:49 AM

मुंबई: फिल्म निर्देशक जोया अख्तर का मानना है कि फिल्मकार करण जौहर को उनकी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की रिलीज को लेकर धमकाया जा रहा है और फिल्मों में पाकिस्तानी कलाकारों को इसलिए लिया जाता है क्योंकि उनके पास वैध वीजा होते हैं.

‘ऐ दिल है मुश्किल’ का दिवाली से दो दिन पहले रिलीज होना तय है लेकिन फिल्म में पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान के होने की वजह से राज ठाकरे की महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना लगातार धमकी दे रही है. हाल ही में करण ने एक वीडियो बयान में पाकिस्तानी कलाकारों के साथ आगे काम नहीं करने की बात कही थी.

इस बारे में पूछे जाने पर जोया ने कहा कि करण ऐसी स्थिति में हैं जहां उन्हें आतंकित किया जा रहा है और कोई उनकी मदद नहीं कर रहा. उन्होंने कहा, ‘सरकार कुछ कह रही है, लोग कुछ कह रहे हैं. ऐसे में अकेला आदमी क्या करेगा.’ बता दें कि फवाद के अलावा ऐश्‍वर्या राय, रणबीर कपूर और अनुष्‍का शर्मा मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म 28 अक्‍टूबर को रिलीज होगी.

Next Article

Exit mobile version