अब ‘ट्यूबलाइट” की शूटिंग के लिए कुल्‍लू-मनाली पहुंचे सलमान खान

अभिनेता सलमान खान अपनी आगामी फिल्‍म ‘ट्यूबलाइट’ के लिए कुल्‍लू-मनाली पहुंच गये हैं. 50 दिन के शूटिंग शेड्यूल के लिए सलमान यहां आते-जाते रहेंगे. कबीर खान के निर्देशन में बन रही इस फिल्‍म की शूटिंग लेह-लद्दाख से शुरू हुई थी और अब शूटिंग कूल्‍लू-मनाली के हसीन वादियों में फिल्‍माई जायेगी. फिल्‍म की शूटिंग के लिए […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 3, 2016 3:50 PM

अभिनेता सलमान खान अपनी आगामी फिल्‍म ‘ट्यूबलाइट’ के लिए कुल्‍लू-मनाली पहुंच गये हैं. 50 दिन के शूटिंग शेड्यूल के लिए सलमान यहां आते-जाते रहेंगे. कबीर खान के निर्देशन में बन रही इस फिल्‍म की शूटिंग लेह-लद्दाख से शुरू हुई थी और अब शूटिंग कूल्‍लू-मनाली के हसीन वादियों में फिल्‍माई जायेगी.

फिल्‍म की शूटिंग के लिए कोठी, सोलंग, पलचान ओर रायसन के अलावा कई जगहों पर होगी. खबरों की मानें तो सलमान अपनी बहन अर्पिता खान के ससुराल भी भी जा सकते हैं. अर्पिता ने वर्ष 2014 में मंडी के आयुष शर्मा से शादी की है. इस फिल्‍म में सलमान का किरदार ऐसा है जो इससे पहले उन्‍होंने किसी भी फिल्‍म में नहीं निभाया है.

फिल्‍म में सलमान के अलावा चाइनीज अभिनेत्री झू झू भी नजर आयेंगी. फिल्‍म की कहानी एक ऐसे युवक की है जो 1962 के भारत-चीन युद्धा के दौरान एक चाइनीज लड़की से प्‍यार कर बैठता है. दोनों की प्रेमकहानी कैसे आगे बढ़ती है इसे ही फिल्‍म में दिखाया जायेगा. फिल्‍म की कहानी नीलेश मिश्रा की है और इसे कबीर खान, सलमान और सुनील लुल्‍ला प्रोड्यूस कर रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version