हर्षवर्धन कपूर और सैयामी खेर स्‍टारर ‘मिर्जिया” का टाईटल ट्रैक रिलीज

अभिनेता अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर की आगामी फिल्‍म ‘मिर्जिया’ का पहला गाना रिलीज हो गया है. फिल्‍म का ट्रेलर पहले ही दर्शकों में संस्‍पेंस क्रियेट करने में कामयाग साबित हुआ है. वहीं इस गाने में हर्षवर्धन और सैयामी खेर की रोमांटिक कैमस्‍ट्री शानदार लग रही है. गाने में सबसे खास बात इसकी आवाज […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 2, 2016 10:11 AM

अभिनेता अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर की आगामी फिल्‍म ‘मिर्जिया’ का पहला गाना रिलीज हो गया है. फिल्‍म का ट्रेलर पहले ही दर्शकों में संस्‍पेंस क्रियेट करने में कामयाग साबित हुआ है. वहीं इस गाने में हर्षवर्धन और सैयामी खेर की रोमांटिक कैमस्‍ट्री शानदार लग रही है. गाने में सबसे खास बात इसकी आवाज है जो आपके दिलों में उतरेगी.

इस गाने को शंकर-एहसान-लॉय ने कंपोज किया है और गुलजार ने लिखा है. इस गाने को दलेर मेहंदी, सेन जहूर, नूरां सिस्‍टर्स और अख्‍तर चैनल ने गाया है.

फिल्म का टीजर और ट्रेलर, फैंस के दिलों में फिल्म को लेकर सस्पेंस जगाने में पहले ही कामयाब हो चुका है. इस गाने में हर्षवर्धन और सैयानी खेर की रोमांटिक केमेस्ट्री देखने को मिल रही है. फिल्‍म का डायरेक्‍शन ओप प्रकाश मेहरा ने किया है. इससे पहले वे ‘रंग दे बसंती’, ‘दिल्‍ली 6’ और ‘भाग मिल्‍खा भाग’ जैसी फिल्‍में बना चुके हैं.

हालांकि फिल्‍म मेकर्स दूसरा गाना रिलीज करना चाहते थे लेकिन म्‍यूजिक कंपनी ने टाईटल ट्रैक ही पहले रिलीज कर दिया. एक्‍शन-रोमांस पर आधारित इस फिल्‍म में हर्षवर्धन के लुक पर भी कई ट्रीटमेंट किये गये हैं जो बेहतरीन है. वहीं सैयामी भी बोल्‍ड और खूबसूरत लग रही हैं.

य‍ह फिल्‍म पंजाब के प्रसिद्ध प्रेमी जोड़े मिर्जा और साहिबा की प्रेमी कहानी है. फिल्म 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Next Article

Exit mobile version