फिर साथ दिखेंगे सलमान और ‘बजरंगी भाईजान” की ‘मुन्‍नी”

सुपरहिट फिल्‍म ‘बजरंगी भाईजान’ की ‘मुन्‍नी’ हर्षाली मल्‍होत्री तो आपको याद ही होगी. सलमान और उनकी क्‍यूट कैमेस्‍ट्री ने दर्शकों का खूब मन मोहा था. अब फैंस के लिए खुशखबरी है कि दोनों की जोडी़ फिर एकसाथ पर्दे पर नजर आनेवाले हैं. लेकिन इस बार ये जोड़ी बड़े पर्दे पर नहीं बल्कि छोटे पर्दे पर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 26, 2016 11:40 AM

सुपरहिट फिल्‍म ‘बजरंगी भाईजान’ की ‘मुन्‍नी’ हर्षाली मल्‍होत्री तो आपको याद ही होगी. सलमान और उनकी क्‍यूट कैमेस्‍ट्री ने दर्शकों का खूब मन मोहा था. अब फैंस के लिए खुशखबरी है कि दोनों की जोडी़ फिर एकसाथ पर्दे पर नजर आनेवाले हैं. लेकिन इस बार ये जोड़ी बड़े पर्दे पर नहीं बल्कि छोटे पर्दे पर नजर आयेगी.

खबरों की अनुसार दोनों एक बिस्‍किट के एड में नजर आयेंगे. इस एड में पूरा फोकस सलमान पर रहेगा और अंत में थोड़ी देर के लिए हर्षाली दिखाई देंगी. खबरों की मानें तो इस एड के बैकड्राप में ‘बजरंगी भाईजान’ का गाना ‘सेल्‍फी ले ले रे’ बजेगा.

वहीं हर्षाली की मां का कहना है कि,’ हर्षाली का सलमान से कहना है कि मेरे फ्रेंड्स मुझसे रिक्‍वेस्‍ट करते हैं कि मै उन्‍हें आप से मिलवाउं. हर्षाली उन्‍हें अपने स्‍कूल के अनुभवों के बारे में बता रही थी और सलामान बहुत ध्‍यान से उनकी बात सुर रहे थे.’ ऐसा कहा जा रहा है कि यह एड 10-12 दिनों में आनएयर हो जायेगा.

Next Article

Exit mobile version