खुशखबरी: अस्‍पताल में भर्ती हुई शाहिद की पत्‍नी मीरा राजपूत

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की पत्‍नी मीरा राजपूत को खार के एक अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. मीरा प्रेग्‍नेंट है और ये कपल अपने पहले बेबी का इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में शाहिद के पिता पंकज कपूर और मां सुप्रिया पाठक ने जुहू स्थित उनके आवास पर जाकर दोनों से मुलाकात […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 25, 2016 5:39 PM

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की पत्‍नी मीरा राजपूत को खार के एक अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. मीरा प्रेग्‍नेंट है और ये कपल अपने पहले बेबी का इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में शाहिद के पिता पंकज कपूर और मां सुप्रिया पाठक ने जुहू स्थित उनके आवास पर जाकर दोनों से मुलाकात की थी.

बॉलीवुड लाइफडॉटकॉम के अनुसार वहां मौजूद चश्मदीद ने बताया कि मीरा को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. खबरों की मानें तो मीरा सितंबर माह में मां बननेवाली हैं. दोनों की शादी 7 जुलाई 2015 में हुई थी.

दोनों की शादी माता-पिता और करीबी रिश्‍तेदार की मौजूदगी में हुई थी. शादी दिल्‍ली के एक फार्महाउस में पारंपरिक पंजाबी तरीके से हुई थी.

फिलहाल शाहिद मीरा का खूब ध्‍यान रख रहे हैं. कुछ दिनों पहले ही शाहिद ने पत्‍नी मीरा के साथ एक तस्‍वीर शेयर की थी जिसमें दोनों बेहद क्‍यूट नजर आ रहे थे.

Next Article

Exit mobile version