VIDEO: रोमानिया मीडिया का खुलासा, यूलिया ने कर ली है सलमान संग शादी!

एक ओर हमारी देसी मीडिया जहां यूलिया वंतूर को सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड कह रही है, वहीं रोमानियन टेब्लॉयड ने यूलिया को मिसेज खान कह दिया है. दोनों ने अपने रिश्‍ते के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है. लेकिन काफी दिनों से दोनों के करीब होने की खबरें मीडिया में बनी हुई […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 17, 2016 11:39 AM

एक ओर हमारी देसी मीडिया जहां यूलिया वंतूर को सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड कह रही है, वहीं रोमानियन टेब्लॉयड ने यूलिया को मिसेज खान कह दिया है. दोनों ने अपने रिश्‍ते के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है. लेकिन काफी दिनों से दोनों के करीब होने की खबरें मीडिया में बनी हुई है.

एक अंग्रेजी अखबार के अनुसार रोमानिया के टेब्लॉयड में कहा गया है कि रोमानिया में लूलिया को ‘डोएमना खान’ कहकर बुलाया जाता है. डोएमना खान’ का मतलब है ‘रॉयल मिसेज खान’.

हाल ही में सलमान अपनी आगामी फिल्‍म ‘ट्यूबलाइट’ को लेकर लेह-लद्दाख पहुंचे थे. जहां उनके साथ यूलिया भी थी. दोनों ने तिब्‍बती धर्मगुरु दलाई लामा से मुलाकात की थी. इस मुलाकात की कई तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई जहां सलमान-यूलिया साथ दिखे.

कुछ दिनों पहले तो खबरें ऐसी भी थीं कि दोनों इस साल के अंत तक शादी कर सकते हैं. कई कार्यक्रमों में सलमान से शादी को लेकर कई सवाल पूछे गये लेकिन उन्‍होंने हंसी में टाल दिया और खुलकर कहा कि उनकी लाईफ में सेक्‍स और शादी कभी नहीं हुए.

उनके (सलमान) पिता सलीम खान ने भी अपने बयान में कहा था कि खुदा भी नही जानता कि सलमान कब शादी करनेवाले हैं.

Next Article

Exit mobile version