देखें रवीना टंडन के बाद आलिया का ‘टिप टिप बरसा पानी…” डांस

अभिनेता अक्षय कुमार की आगामी फिल्‍म ‘रुस्‍तम’ कल रिलीज होनेवाली है ऐसे में कई कलाकार अपने-अपने अंदाज में इस फिल्‍म को प्रमोट कर रहे हैं. लेकिन चुलबुली आलिया भट्ट ने ‘रुस्‍तम’ को निराले अंदाज में ही प्रमोट किया. अक्षय ने इस फिल्‍म में एक नेवी ऑफिसर की भूमिका निभाई है. दरअसल आलिया पीली साड़ी पहनकर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 11, 2016 3:51 PM

अभिनेता अक्षय कुमार की आगामी फिल्‍म ‘रुस्‍तम’ कल रिलीज होनेवाली है ऐसे में कई कलाकार अपने-अपने अंदाज में इस फिल्‍म को प्रमोट कर रहे हैं. लेकिन चुलबुली आलिया भट्ट ने ‘रुस्‍तम’ को निराले अंदाज में ही प्रमोट किया. अक्षय ने इस फिल्‍म में एक नेवी ऑफिसर की भूमिका निभाई है.

दरअसल आलिया पीली साड़ी पहनकर ‘टिप टिप बरसा पानी…’ गाने में ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. वीडियो खुद आलिया ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है. उन्‍होंने लिखा,’ पागलपन के साथ एक्‍साइटमेंट. #1DayforRustom.’

https://twitter.com/aliaa08/status/763624889047801856

अक्षय ने भी आलिया की तारीफ करते हुए लिखा है हर फिल्‍म में एक ऐसा बारिश वाला गाना तो होना ही चाहिये. इस वीडियो में आलिया बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं और सिर पर कैप भी पहनी है. आपको बता दें कि यह गाना वर्ष 1994 की सुपरहिट फिल्‍म ‘मोहरा’ का गाना है जिसे रवीना टंडन और अक्षय पर फिल्‍माया गया था.

आलिया के अलावा सलमान खान और रणवीर सिंह ने भी ‘रुस्‍तम’ को प्रमोट किया है. फिल्‍म में अक्षय के अलावा इलियाना डिक्रूज भी मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म नानावती केस पर आधारित है.

Next Article

Exit mobile version