”ट्यूबलाइट” में इस चाइनीज अभिनेत्री संग रोमांस करेंगे सलमान खान, See Pics…

सलमान खान और कबीर खान की जोड़ी जब भी एकसाथ आती है तो कुछ अलग होता है. जी हां आगामी फिल्‍म ‘ट्यूबलाइट’ में भी कुछ ऐसा ही होने जा रहा है. फिल्‍म में लीड एक्‍ट्रेस के लिए दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ से संपर्क किया गया था लेकिन अब इस फिल्‍म में सलमान चाइनीज एक्‍ट्रेस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 10, 2016 1:56 PM

सलमान खान और कबीर खान की जोड़ी जब भी एकसाथ आती है तो कुछ अलग होता है. जी हां आगामी फिल्‍म ‘ट्यूबलाइट’ में भी कुछ ऐसा ही होने जा रहा है. फिल्‍म में लीड एक्‍ट्रेस के लिए दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ से संपर्क किया गया था लेकिन अब इस फिल्‍म में सलमान चाइनीज एक्‍ट्रेस जूह जूह से रोमांस करते दिखेंगे.

जूह जूह चाइना फिल्‍म इंडस्‍ट्री और टेलीविजन का जाना-पहचाना नाम है. जूह जूह ने सलमान के साथ अपनी एक तसवीर इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है. जूह जूह ने इस फिल्‍म के लिए हिंदी की ट्रेनिंग भी ली है. फिल्‍म की टीम 8 अगस्‍त को लद्दाख पहुंची है.

''ट्यूबलाइट'' में इस चाइनीज अभिनेत्री संग रोमांस करेंगे सलमान खान, see pics... 3

जूह जूह चाइना के मिलिट्री परिवार से ताल्‍लुक रखती हैं. वे इलेक्ट्रॉनिक्स से इजिनयरिंग की पढ़ाई कर चुकी हैं और डिजाइनिंग में भी मास्टर्स भी किया है. सलमान खान की तरह ही जूह जूह को भी घोड़ो से खासा लगाव है.

''ट्यूबलाइट'' में इस चाइनीज अभिनेत्री संग रोमांस करेंगे सलमान खान, see pics... 4

फिल्‍म की कहानी एक ऐसे युवक की है जो 1962 के भारत-चीन युद्धा के दौरान एक चाइनीज लड़की से प्‍यार कर बैठता है. दोनों की प्रेमकहानी कैसे आगे बढ़ती है इसे ही फिल्‍म में दिखाया जायेगा. फिल्‍म की कहानी नीलेश मिश्रा की है और इसे कबीर खान, सलमान और सुनील लुल्‍ला प्रोड्यूस कर रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version