सलमान -शाहरुख के बीच टक्कर, सुल्तान – रईस होगी एक साथ रिलीज!

मुंबई: इस बार ईद पर बॉलीवुड के दो बडे सितारे शाहरुख खान की ‘रईस’ और उनके दोस्त सलमान खान की ‘सुल्तान’ के एक साथ रिलीज होने से बॉक्स ऑफिस पर घमासान होने के आसार हैं ऐसे में शाहरुख का मानना है कि दोनों फिल्मों की रिलीज को आगे-पीछे करना तार्किक होगा ताकि दोनों फिल्में एक-दूसरे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 10, 2016 6:44 PM

मुंबई: इस बार ईद पर बॉलीवुड के दो बडे सितारे शाहरुख खान की ‘रईस’ और उनके दोस्त सलमान खान की ‘सुल्तान’ के एक साथ रिलीज होने से बॉक्स ऑफिस पर घमासान होने के आसार हैं ऐसे में शाहरुख का मानना है कि दोनों फिल्मों की रिलीज को आगे-पीछे करना तार्किक होगा ताकि दोनों फिल्में एक-दूसरे के व्यापार को नुकसान नहीं पहुंचाएं.

शाहरुख ने कहा कि उनका मानना है कि दोनों फिल्मों की रिलीज को खिसकाना तार्किक होगा. वे इसके लिए कोशिश करेंगे ताकि दोनों फिल्मों के व्यापार पर कोई फर्क नहीं पड़े. यह बेहद अजीब है कि वह यह क्या कर रहे हैं? उन्हें नहीं लगता कि वह इसे :बॉक्स ऑफिस पर टकराव: पसंद करते हैं.
शाहरुख ने कहा, ‘‘ आदि :आदित्य चोपडा: मेरे लिए परिवार की तरह है और फरहान अख्तर (‘रईस’ के निर्माता) भी. ऐसे में मैं पूर आदर के साथ आदि और सलमान से बात :बॉक्स ऑफिस टकराव को टालने के लिए: करुंगा. मैंने फरहान से पहले ही बात की है. यदि हमें बदलाव की जरूरत पडी तो हम में से कोई एक इसे (रिलीज की तारीख) को बदल लेगा.” उन्होंने कहा कि यदि वह इस बात पर अटल रहते हैं कि ईद का जुडाव सलमान से है तो ऐसा ही होगा.
शाहरुख ने कहा कि उन्हें और उनके निर्माताओं को रिलीज की तारीख को लेकर कोई अहंकार की समस्या नहीं है.‘रईस’ के निर्माता अख्तर ने भी इस ओर इशारा किया था कि यदि दोनों फिल्मों के बीच टकराव होता दिखेगा तो वह इस पर विचार करेंगे.

Next Article

Exit mobile version