‘जय गंगाजल” का पोस्टर जारी, भावुकता के साथ मजबूत दिखीं प्रियंका चोपडा

मुंबई : फिल्‍मकार प्रकाश झा आगामी फिल्म ‘जय गंगाजल’ के पोस्टर में आंखों में आंसू और भींचे हुए जबडे के साथ पुलिस की वर्दी में दिख रहीं प्रियंका चोपडा पहली नजर में एक ताकतवर और मजबूत छवि वाली आईपीएस अधिकारी प्रतीत होती हैं. प्रियंका इस फिल्‍म में अपने दमदार लुक को लेकर खासा उत्‍साहित हैं. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 16, 2015 11:31 AM

मुंबई : फिल्‍मकार प्रकाश झा आगामी फिल्म ‘जय गंगाजल’ के पोस्टर में आंखों में आंसू और भींचे हुए जबडे के साथ पुलिस की वर्दी में दिख रहीं प्रियंका चोपडा पहली नजर में एक ताकतवर और मजबूत छवि वाली आईपीएस अधिकारी प्रतीत होती हैं. प्रियंका इस फिल्‍म में अपने दमदार लुक को लेकर खासा उत्‍साहित हैं.

यह फिल्म प्रकाश झा की 2003 में अजय देवगन अभिनीत ‘गंगाजल’ की सीक्वल है. ‘जय गंगाजल’ का निर्देशन तथा सह निर्माण झा ने ही किया. यह फिल्म एक महिला पुलिस अधिकारी की कहानी कहती है, जो अपने जिले में कुछ शक्तिशाली और प्रभावशाली पुरुषों से मुकाबला करती है. पोस्टर पर फिल्म की टैगलाइन है – ‘द एंड गेम’.

प्रियंका ने ट्विटर पर फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया और फिल्म में उन्हें लेने के लिए झा का शुक्रिया अदा किया. अभिनेत्री ने ट्विटर पर पोस्ट किया, ‘बहुत गर्व महसूस कर रही हूं. ‘जय गंगाजल’ में मुझे लेने के लिए शुक्रिया प्रकाश जी. दोस्तों यह फिल्म आपको चार मार्च, 2016 को सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी.’

फिल्म के लिए समर्पण को लेकर झा ने प्रियंका की तारीफ की और फिल्म का पोस्टर पसंद करने के लिए प्रशंसकों का धन्यवाद किया. झा ने ट्वीट किया, ‘आप सभी का ‘जय गंगाजल’ की पोस्टर पसंद करने के लिए धन्यवाद. आपकी इस जबर्दस्त प्रतिक्रिया के लिए आपका शुक्रिया. प्रियंका चोपडा के समर्पण के लिए उनका आभारी हूं.’ ‘जय गंगाजल’ चार मार्च, 2016 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Next Article

Exit mobile version