फिर रो पड़े आमिर खान

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की आंखों में एकबार फिर आंसू छलक आये हैं. जी हां वे कंगना रनाउत और इमरान खान की आगामी फिल्‍म ‘कट्टी बट्टी’ को देखकर वे इमोशनल हो गये हैं. फिल्‍म लिव-इन-रिलेशनशिप पर आधारित हैं. खुद कंगना ने अपने एक बयान में कहा था कि फिल्‍म की कहानी शानदार है जो दर्शकों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 15, 2015 12:58 PM

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की आंखों में एकबार फिर आंसू छलक आये हैं. जी हां वे कंगना रनाउत और इमरान खान की आगामी फिल्‍म ‘कट्टी बट्टी’ को देखकर वे इमोशनल हो गये हैं. फिल्‍म लिव-इन-रिलेशनशिप पर आधारित हैं. खुद कंगना ने अपने एक बयान में कहा था कि फिल्‍म की कहानी शानदार है जो दर्शकों को बेहद पसंद आयेगी.

इससे पहले आमिर, सलमान खान की फिल्‍म ‘बजरंगी भाईजान’ का देखकर इमोशनल हो गये थे. वहीं आमिर से जब रोने की वजह पूछी गई तो उन्‍होंने बताया कि उन्‍हें अपनी जिदंगी से जुड़ा एक पुराना वाक्‍या याद आ गया. दोबारा पूछने पर आमिर ने यह कहकर कुछ भी बताने से मना कर दिया कि वे पर्सनल लाइफ पर बात करना पसंद नहीं करते.

‘कट्टी बट्टी’ में कंगना और इमरान पहली बार एकसाथ नजर आ रहे हैं. फिल्‍म में कंगना कई अवतारों में नजर आयेंगी. आमिर इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘दंगल’ की शूटिंग को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं. इस फिल्‍म में आमिर एक रेसलर की भूमिका में नजर आयेंगे. वे एक रेसलर की भूमिका में दिखाई देंगी.

Next Article

Exit mobile version