”कट्टी बट्टी” में 7 अलग-अलग हेयरस्‍टाइल्‍स में नजर आयेंगी कंगना

बॉलीवुड अभिनेत्री इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘कट्टी बट्टी’ के प्रमोशन को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं. फिल्‍म में कंगना के अलावा इमरान खान भी मुख्‍य भूमिका में हैं. वहीं कंगना ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि वे फिल्‍म में 7 अलग-अलग हेयरस्‍टाईल्‍स में नजर आयेंगी. बड़े पर्दे पर दोनों की कैमेस्‍ट्री पहली बार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 14, 2015 12:35 PM

बॉलीवुड अभिनेत्री इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘कट्टी बट्टी’ के प्रमोशन को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं. फिल्‍म में कंगना के अलावा इमरान खान भी मुख्‍य भूमिका में हैं. वहीं कंगना ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि वे फिल्‍म में 7 अलग-अलग हेयरस्‍टाईल्‍स में नजर आयेंगी. बड़े पर्दे पर दोनों की कैमेस्‍ट्री पहली बार देखने को मिलेगी.

हाल ही फिल्‍म के प्रमोशन के दौरान कंगना और इमरान ने खुलासा किया कि फिल्‍म में कंगना 7 हेयरस्‍टाईल में होंगी. फिल्‍म लिव-इन-रिलेशनशिप पर आधारित है. इमरान लंबे अर्से बाद इस फिल्‍म से वापसी कर रहे हैं. वहीं कंगना हाल ही में फिल्‍म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स’ में नजर आई थी. फिल्‍म में उन्‍होंने डबल किरदार से दर्शकों को हैरान किया था.

कंगना इस फिल्‍म में अपने लुक को लेकर खासा सुर्खियों में हैं. इस फिल्‍म के अलावा कंगना जल्‍द ही फिल्‍म ‘रंगून’ में नजर आयेंगी. फिल्‍म में उनके अलावा सैफ अली खान और शाहिद कपूर भी मुख्‍य भूमिकाओं में हैं. निखिल आडवाणी के निर्देशन में बनी ‘कट्टी बट्टी’ का दर्शक भी बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version