राखी सावंत ने दिया राधे मां का साथ

बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत ने खुद को देवी का अवतार बताने वाली राधे मां को अपना भगवान मानती हैं. राखी ने राधे मां के खिलाफ लगाये जा रहे आरोपों का विरोध किया है. उन्‍होंने कहा, राधे मां उन्‍हें अच्‍छी लगती हैं.राखी ने कहा, राधे मां उन्‍हें इसलिए अच्‍छी लगती हैं क्‍योंकि वो अच्‍छे-अच्‍छे कपड़े पहनती […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 9, 2015 9:10 PM

बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत ने खुद को देवी का अवतार बताने वाली राधे मां को अपना भगवान मानती हैं. राखी ने राधे मां के खिलाफ लगाये जा रहे आरोपों का विरोध किया है. उन्‍होंने कहा, राधे मां उन्‍हें अच्‍छी लगती हैं.राखी ने कहा, राधे मां उन्‍हें इसलिए अच्‍छी लगती हैं क्‍योंकि वो अच्‍छे-अच्‍छे कपड़े पहनती हैं और अच्‍छे-अच्‍छे गहनें पहनती हैं.

राखी ने राधे मां के फिल्‍मी गानों में ठूमके लगाना, भक्‍तों के गोद में झूलने जैसी हरकतों को भी समर्थन किया है. राखी ने कहा, राधे मां भी एक महिला हैं उन्‍हें फिल्‍मी गानों में नाचने का हक बनता है. जब तक उनमें देवी का प्रभाव रहता है राधे मां बनी रहती हैं, बाद में वह भी आम महिलाओं की ही तरह हो जाती हैं. वैसे में उनका फिल्‍मी गानों में नाचने पर बवाल नहीं होना चाहिए. साथी राखी ने कहा कि राधे मां को जब भक्‍तों के गोद में झुलने की इच्‍छा होती है वैसा करती हैं इसमें अश्लिलता कहां से है.

गौरतलब हो कि राधे मां जिनमें एक महिला ने दहेज प्रताडना का आरोप लगाया है और पुलिस में उनके खिलाफ मामला भी दर्ज कराया है. मामला दर्ज कराये जाने के बाद पुलिस ने भी कार्रवाई शुरू कर दी है. राधे मां के विदेश भागने की आशंका को देखते हुए पुलिस ने उनके खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया है.

Next Article

Exit mobile version