”वेलकम टू कराची” अब 28 मई को होगी रिलीज

बॉलीवुड निर्माता वाशु भगनानी की आगामी फिल्‍म ‘वेलकम टू कराची’ की रिलीज डेट को एक और हफ्ते आगे खिसका दिया गया है. फिल्‍म 22 मई को रिलीज होनेवाली थी लेकिन अब यह 28 मई को सिनेमाघरों में दस्‍तक देगी. फिल्‍म में वाशु भगनानी के बेटे जैकी भगनानी और अरशद वारसी मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 12, 2015 10:40 AM

बॉलीवुड निर्माता वाशु भगनानी की आगामी फिल्‍म ‘वेलकम टू कराची’ की रिलीज डेट को एक और हफ्ते आगे खिसका दिया गया है. फिल्‍म 22 मई को रिलीज होनेवाली थी लेकिन अब यह 28 मई को सिनेमाघरों में दस्‍तक देगी. फिल्‍म में वाशु भगनानी के बेटे जैकी भगनानी और अरशद वारसी मुख्‍य भूमिका में हैं.

फिल्‍म की रिलीज डेट को बदलने का कारण कंगना रनाउत की फिल्‍म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स’ को बताया जा रहा है. अंग्रेजी अखबर के अनुसार वाशु का कहना है कि गर्मी की छुट्टियां शुरू होनेवाली है ऐसे में दोनों ही फिल्‍मों के दर्शक नहीं बटेंगे और दोनों ही फिल्‍म अच्‍छा बिजनेस करेगी.

‘वेलकम टू कराची’ में अरशद और जैकी की एक हास्‍य-कॉमेडी फिल्‍म हैं. इस फिल्‍म में दोनों गलती से पाक्स्तिान के कराची पहुंच जाते हैं. फिल्‍म का ट्रेलर लॉन्‍च हो चुका है. दर्शकों ने ट्रेलर को अच्‍छा रिस्‍पांस भी दिया है. फिल्‍म के गानों को भी दर्शकवर्ग पसंद कर रहा है.

‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स’ फिल्‍म ‘तनु वेड्स मनु’ का सीक्‍वल है. इस फिल्‍म में कंगना डबल रोल में नजर आयेंगी. कंगना इस फिल्‍म में हरियाणवी एथलीट के किरदार में भी होगी. फिल्‍म में कंगना के अलावा आर माधवन और जिमी शेरगिल भी होंगे. फिल्‍म का गाना ‘बन्‍नो तेरा स्‍वेटर…’ दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है. फिल्‍म 22 मई को रिलीज होगी.

Next Article

Exit mobile version