हरियाणा और चंडीगढ में भी रिलीज हुई ”एमएसजी”

चंडीगढ : कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘एमएसजी’ आज हरियाणा और चंडीगढ के सिनेमा हॉलों और मल्टीप्लेक्सों में प्रदर्शित की गई. फिलहाल किसी अप्रिय घटना की कोई खबर नहीं है. केंद्र शासित प्रदेश चंडीगढ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुखचैन सिंह गिल ने बताया,’ अभी तक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 13, 2015 3:11 PM

चंडीगढ : कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘एमएसजी’ आज हरियाणा और चंडीगढ के सिनेमा हॉलों और मल्टीप्लेक्सों में प्रदर्शित की गई. फिलहाल किसी अप्रिय घटना की कोई खबर नहीं है.

केंद्र शासित प्रदेश चंडीगढ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुखचैन सिंह गिल ने बताया,’ अभी तक (केंद्रशासित प्रदेश चंडीगढ में) स्थिति शांतिपूर्ण है.’ ‘एमएसजी’ को देशभर में तीन हजार से भी ज्यादा स्क्रीन पर प्रदर्शित किया गया है. इस पंथ से जुडे अनुयायी बडी संख्या में इस फिल्म को देखने के लिए कतार में इंतजार करते देखे गए.

अधिकारियों ने यहां कहा कि फिल्म को कुल चार जगहों- एलांटे मॉल, सेंट्रा मॉल, पिक्काडिल्ली स्क्वायर और फन रिपब्लिक में प्रदर्शित किया गया. हालांकि हरियाणा के कुछ हिस्सों से ऐसी खबरें आ रही हैं कि इनेलो के कार्यकर्ताओं ने फिल्म के प्रदर्शन के खिलाफ कुरुक्षेत्र, करनाल और गुडगांव में विरोध प्रदर्शन किया. वैसे स्थिति नियंत्रण में है.

सिरसा और करनाल के कुछ सिनेमाघरों में कुछ थियेटर मालिकों ने फिल्म के प्रदर्शन में देरी की. चरमपंथी सिख समूहों की ओर से विरोध प्रदर्शनों की आशंका को देखते हुए पुलिस ने हरियाणा और चंडीगढ में सुरक्षा के कडे इंतजाम किए हैं.

Next Article

Exit mobile version