अनुष्‍का के फोटोशूट से भड़के विराट, फोन पर ही लगाई डांट

बॉलीवुड की जानीमानी‍ अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा के फोटोशूट से उनके बॉयफ्रेंड क्रिकेटर विराट कोहली नाराज हो गये हैं. इससे भी बड़ी खबर यह है कि विराट ने इसके लिए अनुष्‍का को डांट भी लगाई है. अनुष्‍का इनदिनों इस फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में है. हाल में ही अनुष्‍का ने जीक्‍यू मैगजीन के लिए हॉट फोटोशूट […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 22, 2014 5:17 PM

बॉलीवुड की जानीमानी‍ अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा के फोटोशूट से उनके बॉयफ्रेंड क्रिकेटर विराट कोहली नाराज हो गये हैं. इससे भी बड़ी खबर यह है कि विराट ने इसके लिए अनुष्‍का को डांट भी लगाई है. अनुष्‍का इनदिनों इस फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में है. हाल में ही अनुष्‍का ने जीक्‍यू मैगजीन के लिए हॉट फोटोशूट करवाया है.

अनुष्‍का ने यह फोटोशूट मैगजीन के लिए दिंसबर संस्‍करण के लिए करवाया है. वहीं अनुष्‍का का यह सबसे बोल्‍ड फोटोशूट माना जा रहा है. वहीं सूत्रों के हवाले से खबर आई है कि इस फोटोशूट से विराट इतने नाराज हुए कि उन्‍होंने आस्‍ट्रेलिया से ही फोन कर अनुष्‍का को डांट लगाई है.

विराट ने अनुष्‍का की हालिया रिलीज फिल्‍म ‘पीके’ को बेहद पसंद किया है. उन्‍होंने इस फिल्‍म में अनुष्‍का के काम की तारीफ भी की थी. फिल्‍म में अनुष्‍का एक टॉमबॉय के लुक में नजर आई है. वहीं फिल्‍म में अनुष्‍का के अलावा आमिर खान, संजय दत्‍त, बोमन ईरानी और सौरभ शुक्‍ला मुख्‍य भूमिकाओं में हैं. विराट फिल्‍म देखकर तो बेहद खुश हुए लेकिन इस फोटोशूट ने उन्‍हें थोडा अपसेट जरूर कर दिया है.

Next Article

Exit mobile version