”किंगफिशर सुपरमॉडल्स 2” की एंकर बनी बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया

बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री नेहा धूपिया मॉडल हंट शो ‘किंगफिशर सुपरमॉडल्स 2’ की एंकर बन गई हैं. इस शो में वह 10 सुपरमॉडलों की परामर्शदाता भी होंगी. इस शो की 13 कडियों प्रसारित की जाएगी. सुपरमॉडल का खिताब अपने नाम कराने के लिए मॉडल जी-जान लगाते हुए दिखेंगी. वहीं इन मॉडलों को असाधारण फोटोशूट करते […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 10, 2014 3:01 PM

बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री नेहा धूपिया मॉडल हंट शो ‘किंगफिशर सुपरमॉडल्स 2’ की एंकर बन गई हैं. इस शो में वह 10 सुपरमॉडलों की परामर्शदाता भी होंगी. इस शो की 13 कडियों प्रसारित की जाएगी. सुपरमॉडल का खिताब अपने नाम कराने के लिए मॉडल जी-जान लगाते हुए दिखेंगी. वहीं इन मॉडलों को असाधारण फोटोशूट करते हुए दिखेंगे.

शो ‘किंगफिशर सुपरमॉडल्स 2′ आठ नवंबर से एनडीटीवी गुड टाइम्स चैनल पर प्रसारित होगा. इस शो को लेकर नेहा बेहद उत्‍साहित है. नेहा ने एक बयान के दौरन बताया कि,’ मुझे इस शो की एंकरिग करना अच्‍छा लग रहा है. दबाव मिलने के बाद मॉडल्‍स की इतनी बढिया प्रस्तुति देते देखना बेहद खास था. इस शो ने बीते वर्षो में विकास किया है. इस शो के साथ जुडना मेरा अनूभव बहुत ही अच्‍छा रहा.’

आपको बता दें कि शो के पिछले संस्करण की मेजबानी मॉडल-अभिनेत्री लिसा हेडन ने की थी. पिछले शो का नाम ‘हंट फॉर द किंगफिशर कैलेंडर गर्ल’ था. नेहा धूपिया की फिल्‍म ‘इक्‍कीस तोपों की सलामी’ आज सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई है. फिल्‍म में अनुपम खेर भी मुख्‍य भूमिका में है.

वहीं नेहा ने बताया कि आनेवाले समय में वे ‘जूली 2’ जैसी फिल्‍मों में वे काम नहीं करना चाहती है. उनका मानना है कि एक जैसे रोल करना दर्शकों को बोर करता है. इसलिए अब वे अलग-अलग किरदारों में नजर आना चाहती है.

Next Article

Exit mobile version