”इक्‍कीस तोपों की सलामी” की टीम इंदौर में, कहा हर काम ईमानदारी से…

बॉलीवुड के हॉट एक्‍ट्रेस नेहा धूपिया इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘इक्‍कीस तोपों की सलामी’ को लेकर बेहद उत्‍साहित है. फिल्‍म में नेहा के अलावा दिव्‍येंदु शर्मा और अदिति शर्मा भी है. फिल्‍म की कहानी एक साधारण से व्‍यक्ति की है जो पूरी ईमानदारी के साथ अपनी जिम्‍मेदारियों को निभाता है. उसका एक ख्‍वाब है कि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 6, 2014 10:10 AM

बॉलीवुड के हॉट एक्‍ट्रेस नेहा धूपिया इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘इक्‍कीस तोपों की सलामी’ को लेकर बेहद उत्‍साहित है. फिल्‍म में नेहा के अलावा दिव्‍येंदु शर्मा और अदिति शर्मा भी है. फिल्‍म की कहानी एक साधारण से व्‍यक्ति की है जो पूरी ईमानदारी के साथ अपनी जिम्‍मेदारियों को निभाता है. उसका एक ख्‍वाब है कि उसे इक्‍कीस तोपों की सलामी मिलें.

वहीं इस बारे में नेहा का कहना है कि,’ हर आदमी को इक्‍कीस तोपों की सलामी लेने जैसा काम करना चाहिए. हर आदमी को अपना फर्ज ईमानदारी से निभाना चाहिए. इससे समाज में फैली बुराइयों को मिटाया जा सकता है.’

फिल्‍म के प्रमोशन के लिए डायरेक्टर रवींद्र गौतम और प्रोड्यूसर्स अभिनव शुक्ला व आशिमा शुक्ला के साथ फिल्‍म की पूरी टीम फिलहाल इंदौर में है. यह फिल्‍म कम बजट की है. नेहा धूपिया ने बताया कि अक्‍सर कम बजट वाली फिल्‍में आम आदमी से जुडी होती है और वह उसके दिल के अरीब होती है.

प्रोड्यूसर अभिनव शुक्‍ला ने फिल्‍म के बारे में बताया कि इस फिल्‍म में ईमानदारी के सलाम करने की एक कोशिश है. कहानी ऐसी है कि एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी है जो म्यूनिसिपालिटी ऑफिस में मच्छर मारने की दवा डालता है. अपना काम वह पूरी ईमानदारी से करता है.

उन्‍होंने आगे बताया कि उस कर्मचारी के दो बेटे हैं जिनसे उनकी बनती नहीं है. इसके बावजूद वे दोनों बेटे पिता की आखिरी इच्छा पूरी करने के लिए उनके बेटे पूरी कोशिश करते हैं. यहां तक कि शॉपिंग साइट्स पर भी तोप ढूंढते हैं.

फिल्‍म की कहानी दर्शकों को हंसाएगी भी और इमोशनल भी करेगी. फिल्‍म में नेहा धूपिया का एक आइटम सांग भी है. वहीं नेहा ने अभी हाल में ही कहा है कि वह फिल्‍म ‘जूली’ के सीक्‍वल में काम नहीं करेगी. उन्‍हें अलग-अलग किरदार निभाना ज्‍यादा पसंद है.

Next Article

Exit mobile version