जानिए क्‍यों मल्लिका ने तिरंगे से ढक लिया तन, केस दर्ज

फिल्‍मों में दर्शकों की वाहवाही लुटने के लिए कई हथकंडे अजमाए जाते है. ऐसा ही हथकंडा फिल्‍म ‘डर्टी पॉलिटिक्‍स’ ने भी अजमाया. फिल्‍म में मल्लिका ने तो हद ही कर दी. और कुछ नहीं तो बदन ढकने के लिए तिरंगे का इस्‍तेमाल कर डाला. जी हां हम बात कर रहें है मल्लिका की आगामी फिल्‍म […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 5, 2014 11:54 AM

फिल्‍मों में दर्शकों की वाहवाही लुटने के लिए कई हथकंडे अजमाए जाते है. ऐसा ही हथकंडा फिल्‍म ‘डर्टी पॉलिटिक्‍स’ ने भी अजमाया. फिल्‍म में मल्लिका ने तो हद ही कर दी. और कुछ नहीं तो बदन ढकने के लिए तिरंगे का इस्‍तेमाल कर डाला. जी हां हम बात कर रहें है मल्लिका की आगामी फिल्‍म ‘डर्टी पॉलिटिक्‍स’ की. फिल्‍म के पोस्‍टर की. जिसमें मल्लिका ने अपने शरीर को ढकने के लिए इस्‍तेमाल किया था.

‘मर्डर’ फेम मल्‍लि‍का के खिलाफ राष्‍ट्रध्‍वज का कथि‍त रूप से अपमान करने का मामला दर्ज किया गया है. हैदराबाद पुलिस ने अदालत के निर्देश के बाद मामला दर्ज कर लिया है.

सहायक पुलिस आयुक्त मोहम्मद अब्दुल बारी ने बताया, ‘यह अदालत द्वारा भेजा गया मामला है. अदालत के निर्देश के बाद मल्लिका शेरावत के खिलाफ फलकनुमा पुलिस द्वारा राष्ट्रीय गौरव अपमान निवारण अधिनियम 1971 के तहत मामला दर्ज किया गया है.’

ऐसे पोस्‍टर आने वाली पीढी को तिरंगे की इज्‍जत करना सिखा रहें है या फिर जानबूझकर तिरंगे का अपमान कर रहें है. मल्लिका का अपने तन ढकने के लिए तिरंगे का इस्‍तेमाल करना वाकई में शर्मनाक है.

मल्‍ल‍िका के खिलाफ शहर के दो लोगों कादिर और समीउददीन ने एक स्थानीय मजिस्ट्रेट अदालत से शिकायत की थी. शिकायत में कहा कि एक्‍ट्रेस ने आगामी फिल्म ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ के पोस्टर में अपने शरीर को तिरंगे से लपेट रखा है, जो राष्‍ट्रध्‍वज का अपमान है. ऐसे में मल्लिका के खिलाफ मामला दर्ज किया जाना चाहिए.

यह फिल्‍म राजस्‍थान में हुए भंवरी देवी हत्याकांड से प्रेरित है. इस फिल्‍म में भंवरी देवी का रोल मल्लिका शेरावत अदा कर रही हैं. मैडम मल्लिका काफी दिनों बाद बडे पर्दे पर आई वो भी धमाके के साथ. तिरंगे का अपमान किसी के लिए भी नागवार गुजरेगा.

Next Article

Exit mobile version