”सिंघम” ने उड़ा दिये हॉलीवुड के होश

मुंबई: अजय देवगन की फिल्‍म सिंघम रिटर्न 100 करोड़ी क्लब में शामिल होने की ओर अग्रसर है. तीन दिनों में इस फिल्‍म ने करीब 79 करोड़ की कमाई कर ली है. इस फिल्‍म को छुट्टियों का फायदा होता दिख रहा है. यह फिल्‍म 15 अगस्त को रिलीज हुई है. खबरों की माने तो ‘सिंघम रिटर्न्‍स’ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 19, 2014 7:53 AM

मुंबई: अजय देवगन की फिल्‍म सिंघम रिटर्न 100 करोड़ी क्लब में शामिल होने की ओर अग्रसर है. तीन दिनों में इस फिल्‍म ने करीब 79 करोड़ की कमाई कर ली है. इस फिल्‍म को छुट्टियों का फायदा होता दिख रहा है.

यह फिल्‍म 15 अगस्त को रिलीज हुई है. खबरों की माने तो ‘सिंघम रिटर्न्‍स’ की वजह से दिग्गज हॉलीवुड स्टार सिलवेस्टर स्टैलॉन की फिल्म की रिलीज टल गई. ‘सिंघम रिटर्न्‍स’ की वजह से स्टैलॉन की फिल्म ‘द एक्सपेंडेबल्स 3Ó की रिलीज डेट भारत में एक हफ्ता आगे खिसका दी गई है.

9 करोड़ डॉलर के भारी भरकम बजट की फिल्म ‘द एक्सपेंडेबल्स 3’ 15 अगस्त को दुनियाभर में रिलीज हो चुकी है, लेकिन भारत में इसके डिस्ट्रीब्यूटर्स ‘सिंघम रिटर्न्‍स’ से टकराव नहीं चाहते थे इसलिए इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ाई गई.

वहीं ‘सिंघम रिटर्न्‍स’ भारत में धूम मचा रहा है. पहले ही दिन 32 करोड़ की कमाई करके फिल्‍म ने सलमान की किक को पछाड़ दिया है. जानकारों की माने तो फिल्‍म 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई करेगी.

ट्रेड गुरू तरण आदर्श के मुताबिक ‘किक’ ने पहले दिन 26.40 करोड की कमाई की थी, जिसका रिकार्ड अजय देवगन की धमाकेदार एक्‍शन फिल्‍म ने पहले ही दिन के कलेक्श्‍न के साथ तोड दिया है.68वें स्‍वतंत्रता दिवस के दिन रिलीज हुई इस फिल्‍म ने देश के सबसे ज्‍यादा गंभीर मुद्दे भ्रष्‍टाचार को दिखाया है.

फिल्‍म में दिखाया गया है कि किस तरह से एक ईमानदार पुलिस ऑफिसर भ्रष्टाचार के खिलाफ लडता है. ‘सिंघम रिटर्न्स’ 2011 में आयी फिल्‍म ‘सिंघम’ का सिक्‍वल है. इस फिल्‍म में भी एक छोटे से गांव में रहने वाला पुलिस ऑफिसर बाजीराव सिंघम भ्रष्‍ट लोगों से लडता है.

Next Article

Exit mobile version