Shabana Azmi Accident Case: जरूरत पड़ी तो दोबारा ड्राईवर से पुलिस करेगी पूछताछ

मुंबई : दिग्गज अभिनेत्री शबाना आजमी के एक सड़क दुर्घटना में घायल होने के मामले में पुलिस ने कहा है कि वह समय पर आरोप पत्र दायर करेगी और अगर जरूरत पड़ी तो अभिनेत्री के चालक से दोबारा पूछताछ की जाएगी. मुंबई-पुणे एक्सप्रेस वे पर शनिवार को पिछले सप्ताह 69 वर्षीया आजमी की कार दुर्घटनाग्रस्त […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 22, 2020 9:45 AM

मुंबई : दिग्गज अभिनेत्री शबाना आजमी के एक सड़क दुर्घटना में घायल होने के मामले में पुलिस ने कहा है कि वह समय पर आरोप पत्र दायर करेगी और अगर जरूरत पड़ी तो अभिनेत्री के चालक से दोबारा पूछताछ की जाएगी. मुंबई-पुणे एक्सप्रेस वे पर शनिवार को पिछले सप्ताह 69 वर्षीया आजमी की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी.

शबाना आजमी चालक कमलेश कामत पर तेजी और लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज किया गया है. दुर्घटनाग्रस्त क्षेत्र में संबंधित पुलिस ने ड्राईवर का बयान पहले ही दर्ज कर लिया है.

खालापुर पुलिस थाने के प्रभारी विश्वजीत कैनगड़ ने बताया, ‘‘ दुर्घटना के एक दिन बाद हमने अभिनेत्री के चालक कमलेश कामत का बयान दर्ज कर लिया लेकिन उसे गिरफ्तार नहीं किया गया है. अगर जरूरत पड़ी तो चालक को फिर से पुलिस थाने बुलाया जाएगा.’

वरिष्ठ अभिनेत्री का इस समय उपगर अंधेरी में कोकीलाबेन अंबानी अस्पताल में इलाज चल रहा है. उनके परिवार के सदस्यों का कहना है कि उनकी हालत स्थिर है तथा अगले दो तीन दिन के लिए उन्हें निगरानी में रखा जाएगा.

Next Article

Exit mobile version