सनी लियोनी को लोग अंगूरी भाभी क्‍यों कह रहे हैं ?

सनी लियोनी अक्‍सर किसी ने किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. वे सोशल मीडिया पर अपनी तसवीरें और पीडियोज़ शेयर करती रहती हैं. अभिनेत्री फिल्‍म के सेट पर भी जमकर मस्‍ती करती हैं जिसका वीडियो अक्‍सर वायरल हो जाता है. वह कभी खुद अपनी टीम के साथ मस्‍ती भरा प्रैंक करती हैं तो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 22, 2019 1:00 PM

सनी लियोनी अक्‍सर किसी ने किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. वे सोशल मीडिया पर अपनी तसवीरें और पीडियोज़ शेयर करती रहती हैं. अभिनेत्री फिल्‍म के सेट पर भी जमकर मस्‍ती करती हैं जिसका वीडियो अक्‍सर वायरल हो जाता है. वह कभी खुद अपनी टीम के साथ मस्‍ती भरा प्रैंक करती हैं तो कई बाद खुद इसकी शिकार हो जाती हैं.

अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे बेहद पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. सनी लियोनी ने खुद य‍ह वीडियो इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट किया है.

इस वीडियो में सनी लियोनी शूटिंग के सेट पर नजर आ रही हैं. वीडियो में अभिनेत्री एक पानी के टब में बैठी हुई हैं, जो काले अंगूरों से भरा हुआ है. इस टब में अभिनेत्री टॉपलेस नजर आ रही हैं. इस वीडियो के साथ अभिनेत्री ने कैप्‍शन में लिखा,’ कई सारे क्रेजी कैप्‍शन मेरे दिमाग में आ रहे हैं.’

एक यूजर ने लिखा,’ अंगूरी भाभी.’ एक और यूजर ने लिखा,’ खूबसूरत.’ कई लोग उनके इस वीडियो को बेहद क्‍यूट बता रहे हैं. हालांकि कुछ लोग उन्‍हें ट्रोल करने की भी कोशिश कर रहे हैं.

सनी लियोनी के वर्कफ्रंट की बात करें तो, इनदिनों अभिनेत्री अपनी आनेवाली तमिल फिल्‍म वीरमादेवी की शूटिंग में बिजी हैं. इसके अलावा सनी लियोनी हॉरर कॉमेडी फिल्‍म ‘कोका कोला’ में दिखेंगी.

Next Article

Exit mobile version