आमिर खान की ”न्यूड” पोस्टर का मामला पहुंचा कोर्ट

कानपुर:आमिर खान की फिल्‍म पीके के पोस्टर को लेकर विवाद पैदा हो गया है. इस पोस्टर को आमिर ने शुक्रवार को ट्विटर में रिलीज किया है. पोस्टर अखबारों में छपने के बाद एक वकील ने शुक्रवार को अदालत में परिवाद दायर किया. सुनवाई की आगामी सात अगस्त को होगी. इस परिवाद को दायर करनेवाले वकील […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 2, 2014 8:30 AM

कानपुर:आमिर खान की फिल्‍म पीके के पोस्टर को लेकर विवाद पैदा हो गया है. इस पोस्टर को आमिर ने शुक्रवार को ट्विटर में रिलीज किया है. पोस्टर अखबारों में छपने के बाद एक वकील ने शुक्रवार को अदालत में परिवाद दायर किया.

सुनवाई की आगामी सात अगस्त को होगी. इस परिवाद को दायर करनेवाले वकील का कहना है कि फिल्म के विज्ञापन से समाज में अलीलता बढ़ेगी. यौन हिंसा को बढ़ावा मिलेगा. इसे सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए शुक्रवार को अखबारों में छपवाया गया है.

गौरतलब है कि इस पोस्टर में आमिर बिना कपड़ों के नजर आ रहे हैं. वे रेलवे ट्रेक पर खड़े हैं और उनके हाथ में एक म्यूजिक सिस्टम है. यह पोस्टर उनके सभी फिल्‍मों के पोस्टर से काफी बोल्ड है. य‍ह राजकुमार हिरानी की फिल्म पीके का पहला पोस्टर है. खबरों की माने तो फिल्म में उन्होंने एक एलियन का किरदार नि भाया है. फिल्‍म में उनके साथ अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा और सुशांत सिंह राजपूत नजर आयेंगे.

पीके इसी साल के 19 दिसंबर को रिलीज की जायेगी. अपने अभिनय से फिल्म में जान डाल देने वाले आमिर को इस फिल्‍म से काफी उम्मीद है. इससे पहले वे धूम-3 में दिखे थे जिसमें उन्होंने एक चोर का किरदार निभाया था. आमिर अपनी हर फिल्‍म में कुछ अलग करते दिखते हैं.

Next Article

Exit mobile version