”Mission Mangal” के मेकर्स को बड़ा झटका, Tamilrockers ने लीक कर दी पूरी फिल्‍म

अक्षय कुमार की फिल्‍म ‘मिशन मंगल’ 15 अगस्‍त को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्‍म देखने के लिए दर्शकों की भारी भीड़ उमड़ रही है. लेकिन फिल्‍म की स्‍टारकास्‍ट और मेकर्स के लिए बुरी खबर हैं. मिशन मंगल के रिलीज के कुछ घंटे के बाद ही Tamilrockers और Piratebay ने लीक कर दिया है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 17, 2019 10:08 AM

अक्षय कुमार की फिल्‍म ‘मिशन मंगल’ 15 अगस्‍त को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्‍म देखने के लिए दर्शकों की भारी भीड़ उमड़ रही है. लेकिन फिल्‍म की स्‍टारकास्‍ट और मेकर्स के लिए बुरी खबर हैं. मिशन मंगल के रिलीज के कुछ घंटे के बाद ही Tamilrockers और Piratebay ने लीक कर दिया है. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्‍म लीक होने के बाद लोग इसे एचडी प्रिंट में डाउनलोड कर के देख रहे हैं. यह पहली बार नहीं है जब तमिल रॉकर्स ने कोई बड़ी फिल्‍म लीक की हो.

‘मिशन मंगल’ के अलावा, जॉन अब्राहम की बाटला हाउस और सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बहु-प्रतीक्षित वेब सीरीज ‘सैक्रेड गेम्स 2’ को भी Tamilrockers ने लीक कर दिया है. यह मेकर्स के लिए बड़ा झटका है.

इससे पहले Tamilrockers भारत, दे दे प्‍यार दे, मणिकार्णिका और जजमेंटल है क्‍या सहित कई हॉलीवुड और साउथ इंडियन फिल्में लीक कर चुका है. बताया जा रहा है कि तमिल रॉकर्स ने ‘सेक्रेड गेम्स 2’ के 8 एपिसोड लीक कर दिये हैं.

मिशन मंगल की कमाई की बात करें तो, फिल्‍म ने पहले दिन बॉक्‍स ऑफिस पर 29 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. फिल्‍म इस साल सबसे ज्‍यादा कमाई करनेवाली फिल्‍मों की सूची में दूसरे नंबर पर काबिज हो गई हैं. वहीं दूसरी तरफ जॉन की ‘बाटला हाउस’ ने 14.5 करोड़ की कमाई की है.

बता दें कि, अक्षय कुमार के अलावा ‘मिशन मंगल’ में विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, निथ्या मेनन, शरमन जोशी और कीर्ति कुल्हारी मुख्य भूमिका में हैं. इसका निर्देशन जगन शक्ति ने किया है.

Next Article

Exit mobile version