#AvengersEndgame: धुंआधार कमाई, महज 6 दिन में कमा लिये इतने करोड़

‘एवेंजर्स : एंडगेम’ बॉक्‍स ऑफिस पर जमकर धमाल मचा रही है. फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर कमाई का नया झंडा गाड़ दिया है. फिल्‍म रिलीज के दिन से शानदार कमाई कर रही है और पहला बुधवार इस फिल्‍म के लिए ऐतिहासिक दिन साबित हुआ. फिल्‍म ने बुधवार को 28 करोड़ की कमाई कर डाली है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 2, 2019 2:11 PM

‘एवेंजर्स : एंडगेम’ बॉक्‍स ऑफिस पर जमकर धमाल मचा रही है. फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर कमाई का नया झंडा गाड़ दिया है. फिल्‍म रिलीज के दिन से शानदार कमाई कर रही है और पहला बुधवार इस फिल्‍म के लिए ऐतिहासिक दिन साबित हुआ. फिल्‍म ने बुधवार को 28 करोड़ की कमाई कर डाली है. जिसकी वजह से यह दिन इतिहास में सबसे ज्‍यादा कमाई करनेवाला बुधवार बन चुका है. फिल्‍म को 1 मई (मजदूर दिवस) का भरपूर फायदा मिला है.

ट्रेड एनालिस्‍ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि, फिल्‍म ने 6 दिनों में करीब 244 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. यह कमाई 6 दिनों में सबसे ज्‍यादा कमाई करनेवाली किसी भी हिंदी फिल्‍म की तुलना में ज्‍यादा है.

फिल्‍म ने रिलीज के पहले दिना शुक्रवार को 53.60 करोड़, दूसरे दिन (शनिवार) 52.20 करोड़, तीसरे दिन (रविवार) 52.85 करोड़, चौथे दिन (सोमवार) 31.05 करोड़, पांचवें दिन (मंगलवार) 26.10 करोड़ और छठे दिन (बुधवार) 28.50 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है. इस तरह फिल्‍म ने कुल मिलाकर 244.30 करोड़ की कमाई कर ली है.

बता दें कि इमोशंस और एक्‍शन एवेंजर्स की ताकत है. निर्देशक ने दर्शकों की नब्‍ज को पकड़ते हुए इमोशन और एक्‍शन का तगड़ा डोज दिया है जिसकी झलक सोशल मीडिया पर देखी जा सकती है.

Next Article

Exit mobile version