Mohenjo Daro गर्ल पूजा हेगड़े इस बॉलीवुड फिल्ममेकर के साथ करना चाहती हैं काम…!

हैदराबाद : नवोदित अभिनेत्री पूजा हेगड़े ने कहा कि फिल्मकार इम्तियाज अली ने शानदार किरदारों को लिखकर उन्हें अपनी फिल्मों में उतारा है और वह ‘जब वी मेट’ और ‘रॉकस्टार’ के निर्देशक के साथ काम करना पसंद करेंगी. वह बाल फिल्में भी बनाना चाहती हैं. मूल रूप से कर्नाटक के तटीय शहर मंगलुरू से आने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 28, 2018 4:18 PM

हैदराबाद : नवोदित अभिनेत्री पूजा हेगड़े ने कहा कि फिल्मकार इम्तियाज अली ने शानदार किरदारों को लिखकर उन्हें अपनी फिल्मों में उतारा है और वह ‘जब वी मेट’ और ‘रॉकस्टार’ के निर्देशक के साथ काम करना पसंद करेंगी. वह बाल फिल्में भी बनाना चाहती हैं.

मूल रूप से कर्नाटक के तटीय शहर मंगलुरू से आने वाली पूजा ने कन्नड और मलयालम फिल्मों में काम मिलने की भी उम्मीद जतायी. पूजा ने कहा, मैं इम्तियाज अली के साथ काम करना पसंद करूंगी और मैं बाल फिल्में भी बनाना चाहूंगी, जो मुझे करनी हैं.

पूजा ने 2016 में आयी फिल्म ‘मोहेन्जो दारो’ से बॉलीवुड में पदार्पण किया था, जिसमें उन्होंने सुपरस्टार रितिक रोशन के साथ काम किया था. हालांकि उन्होंने 2012 में तमिल फिल्म ‘मुगामूदी’ के साथ अभिनय जगत में कदम रख दिया था.

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि उन्होंने (अली) अद्भुत किरदारों को लिखा है, चाहे वह ‘जब वी मेट’ में ‘गीत’ (करीना कपूर) का किरदार हो या ‘हाईवे’ में आलिया भट्ट और ‘रॉकस्टार’ में रणबीर कपूर का किरदार हो.

उन्होंने कहा, मैं मानती हूं कि वह हरेक अभिनेता से अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करवा लेते हैं और मैं यह देखना चाहूंगी कि वह मेरे साथ यह कैसे करते हैं. पूजा ने कहा कि बिना ‘गॉडफादर’ के फिल्म उद्योग में आना आसान नहीं है और सफलता धीरे-धीरे मिलती है लेकिन इसमें कोई समस्या नहीं है.

Next Article

Exit mobile version